Nag Panchami 2023: नाग पंचमी पर बन रहे खास योग से इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत, होगा धन लाभ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1827400

Nag Panchami 2023: नाग पंचमी पर बन रहे खास योग से इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत, होगा धन लाभ

Nag Panchami 2023: नागपंचमी के दिन सोमवार होने से भगवान भोलेनाथ और नाग देवता का एक साथ आशीर्वाद मिलेगा. इसके साथ ही इस दिन सर्वार्थ सिद्धि योग का भी शुभ संयोग बन रहा है, जो कुछ राशियों के लिए बेहद लकी रहने वाला है. 

Nag Panchami 2023: नाग पंचमी पर बन रहे खास योग से इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत, होगा धन लाभ

Nag Panchami 2023: हर साल सावन महीने के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि को नाग पंचमी का त्योहार मनाया जाता है, इस दिन नाग देवता के पूजन का विधान है. इस साल 21 अगस्त को नाग पंचमी मनाई जाएगी, साथ ही इस दिन सावन सोमवार होने की वजह से इसका महत्व और ज्यादा बढ़ जाएगा. नागपंचमी के दिन भगवान भोलेनाथ और नाग देवता का एक साथ आशीर्वाद मिलेगा. इसके साथ ही नागपंचमी के दिन सर्वार्थ सिद्धि योग भी शुभ संयोग बन रहा है, जो कुछ राशियों के लिए बेहद लकी रहने वाला है. जानते हैं नागपंचमी का दिन कौन सी राशियों के लिए खास रहने वाला है. 

नागपंचमी पर इन 4 राशियों को मिलेगा भोलेनाथ और नाग देवता का आशीर्वाद

वृश्चिक राशि
नागपंचमी का दिन वृश्चिक राशि के जातकों के लिए काफी खास रहने वाला है, इस दिन नाग देवता का पूजन करने से आपको नौकरी में तरक्की मिलेगी. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को भी भोलेनाथ की कृपा से अच्छी नौकरी मिल सकती है. 

मकर राशि 
मकर राशि के जातकों को नाग पंचमी के दिन भोलेनाथ और नाग देवता का एक साथ पूजन करना चाहिए, ऐसा करने से लंबे समय से चली आ रही परेशानियां दूर होंगी. आय के नए साधन बनेंगे. घर-परिवार में सुख-शांति आएगी. 

ये भी पढ़ें- Kalkaji Temple Entry Ban: कालकाजी मंदिर में अब इन लोगों को नहीं दी जाएगी एंट्री, जानें वजह

धनु राशि
नाग पंचमी पर बन रहा सर्वार्थ सिद्धि योग धनु राशि के जातकों के लिए बेहद लकी साबित होगा, इस खास योग में नाग देवता का पूजन करने से नौकरी और व्यापार में तरक्की मिलेगी. नए काम की शुरुआत करने के लिए भी ये बेहतरीन मौका है. 

कुंभ राशि
नाग पंचमी के दिन कुंभ राशि के जातकों को नाग देवता को दूध अर्पित करना चाहिए, ऐसा करने से सभी परेशानियां दूर होंगी. लंबे समय से आप जिस काम को करने की कोशिश कर रहे थे, वो पूरा होगा. शादी-विवाद की योजना बना रहे जातकों को परिवार की मंजूरी मिल सकती है. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है.

 

 

Trending news