Mangal Gochar 2023: 16 नवंबर तक ये लोग जिएंगे राजा जैसी जिंदगी, धन-दौलत की होगी बरसात
Advertisement

Mangal Gochar 2023: 16 नवंबर तक ये लोग जिएंगे राजा जैसी जिंदगी, धन-दौलत की होगी बरसात

Mangal Gochar 2023: ग्रहों के सेनापति तुला राशि में गोचर कर चुके हैं और वो 16 नवंबर तक इसी राशि में रहेंगे. इस दौरान कुछ राशियों के सितारे बुलंद रहने वाले हैं. उन्हें दौलत-शोहरत के साथ हर उस चीज की प्राप्ति होगी, जिसकी को कामना करेंगे.  

Mangal Gochar 2023: 16 नवंबर तक ये लोग जिएंगे राजा जैसी जिंदगी, धन-दौलत की होगी बरसात

Mangal Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व माना जाता है, जिसका असर सभी राशि के जातकों पर देखने को मिलता है. मंगल ग्रह को ग्रहों का सेनापति भी कहा जाता है, जो सभी राशियों के साहस का प्रतीक माने जाते हैं. मंगल ग्रह राशि परिवर्तन करते हुए तुला राशि में प्रवेश कर गए हैं, जिसकी वजह से कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरू होने वाले हैं. जानते हैं मंगल के गोचर से किन राशियों की चांदी होने वाली है.

मंगल गोचर 2023 (Mangal Gochar 2023)
3 अक्टूबर को ग्रहों के सेनापति तुला राशि में गोचर कर चुके हैं और वो 16 नवंबर तक इसी राशि में रहेंगे. इस दौरान कुछ राशियों के सितारे बुलंद रहने वाले हैं. उन्हें दौलत-शोहरत के साथ हर उस चीज की प्राप्ति होगी, जिसकी को कामना करेंगे.  

वृश्चिक राशि में गोचर (Mars Transit in Scorpio 2023)
16 नवंबर 2023 ग्रहों के सेनापति तुला राशि से निकलकर वृश्चिक राशि में गोचर करेंगे. इससे पहले मंगल ग्रह 13 अक्टूबर को स्वाति और 1 नवंबर को विशाखा नक्षत्र में भी प्रवेश करेंगे, जिससे दीपावली कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाली है. 

ये भी पढ़ें- Shukra Gochar 2023: आज इन राशि में गोचर करेंगे शुक्र, इन राशियों का बदल जाएगा भाग्य

इन 3 राशि के जातकों का शुरू हुआ गोल्डन टाइम

कर्क राशि (Cancer)
मंगल का तुला राशि में गोचर कर्क राशि के जातकों के लिए काफी फायदेमंद रहने वाला है. दीपावली के दौरान जमीन, भवन और वाहन की खरीदारी क सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन होगा. सेहत का ध्यान रखें. 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए मंगल गोचर विशेष फल देने वाला रहेगा. इस समय आप जिस भी काम को करने की सोचेंगे वो पूरा होगा. नौकरी, व्यापार में तरक्की होगी. रुका हुआ धन मिल सकता है. ये समय आपका गोल्डन टाइम रहेगा. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए भी मंगल का तुला राशि में गोचर काफी फायदेमंद रहेगा. अगर आप विदेश जाने की योजना बना रहे हैं तो ये समय सबसे उपयुक्त है. पैसों से संबंधित सभी प्रकार की परेशानियां दूर होंगी. जमीन से संबंधित सभी पुराने मामले भी हल होंगे. 

Disclaimer- इस आर्टिकल में दी गई जानकारी और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. ZEE MEDIA इनकी पुष्टि नहीं करता है.

Trending news