Budh Transit in Dhanu: बुद्धि और व्यापार के दाता 7 जनवरी को चमकाएंगे इन राशियों की किस्मत, भाग्य का मिलेगा पूरा साथ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2041108

Budh Transit in Dhanu: बुद्धि और व्यापार के दाता 7 जनवरी को चमकाएंगे इन राशियों की किस्मत, भाग्य का मिलेगा पूरा साथ

Budh Transit in Dhanu: ज्योतिष के अनुसार, ये 3 राशियां ऐसी हैं, जिनके जीवन पर बुध ग्रह खास कृपा बरसाने जा रहे हैं. इसी के साथ इन लोगों का करियर और कारोबार हमेशा के लिए चमकने वाला है. तो चलिए जानते हैं कि ये लकी राशियां कौन सी हैं...

Budh Transit in Dhanu: बुद्धि और व्यापार के दाता 7 जनवरी को चमकाएंगे इन राशियों की किस्मत, भाग्य का मिलेगा पूरा साथ

Budh Transit in Dhanu: हिंदू धर्म के अनुसार, बुध ग्रह को वाणी, व्यापार, कम्यूनिकेशन, बैंकिंग और अर्थव्यवस्था का कारक माना जाता है. कहते हैं कि बुध ग्रह जब भी राशि परिवर्तन करते है तो इसका असर सभी क्षेत्रों और सभी राशियों के जीवन पर देखने को मिलता है. इस बार बुध ग्रह 7 जनवरी को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. ज्योतिष के अनुसार, ये 3 राशियां ऐसी हैं, जिनके जीवन पर बुध ग्रह खास कृपा बरसाने जा रहे हैं. इसी के साथ इन लोगों का करियर और कारोबार हमेशा के लिए चमकने वाला है. तो चलिए जानते हैं कि ये लकी राशियां कौन सी हैं...

मिथुन राशिफल (Mithun Zodiac)

मिथुन राशि वाले लोगों के लिए बुध ग्रह का गोचर बेहद ही लाभकारी साबित होने वाला है. यह साल शादीशुदा लोगों के लिए काफी खुशनुमा साबित होने वाला है. बस ध्यान रहे कि इन दिनों अपने जीवनसाथी की भावनाओं को नजरअंदाज न करें. इन दिनों कुंवारों के लिए विवाह क प्रस्ताव आ सकता है. इसी के साथ आप लोगों को इस समय व्यापार में पार्टनरशिप में बड़ा लाभ मिलने वाला है. ज्योतिष के अनुसार, बुध  आपकी राशि से लग्न और चतुर्थ भाव के स्वामी हैं, जिनकी मदद से आप वाहन और प्रापर्टी खरीद सकते हैं. इसी राशि के साथ बुध आपकी राशि के स्वामी हैं. साथ ही बुध ग्रह आपकी राशि से सप्तम भाव पर गोचर करने जा रहे हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Zodiac)

धनु राशि वाले लोगों के लिए बुध का राशि परिवर्तन अनुकूल साबित होने वाला है. इन दिनों धनु राशि वाले व्यक्तित्व में निखार देखने को मिल सकता है. इन दिनों अपने हर काम को अपनी योजना के अनुसार ही करें. ऐसा करने से आपको सफलता जरूर मिलेगी. इन दिनों आपको कोई इच्छा पूरी हो सकती है. अगर नए साल में कोई व्यापार शुरू करना चाहते हैं तो उसमें आपको बड़ा लाभ मिल सकता है. ज्योतिष के अनुसर, धनु गोचर आपकी राशि में लग्न भाव में प्रवेश करने जा रहे हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Zodiac)

कन्या राशि वाले लोगों के लिए बुध का गोचर शुभ फलदायी साबित होने वाला है. इसलिए इन दिनों आपको नया वाहन या प्रापर्टी खरीद सकते हैं. इसी के साथ इन दिनों आप को भाग्य का पूरा साथ मिलने वाला है. अगर कन्या राशि वाले किसी व्यापार से जुड़े हुए हैं तो उन्हें इन दिनों कोई बड़ा लाभ मिलने वाला है. ज्योतिष के अनुसार, बुध ग्रह आपकी राशि से चतुर्थ भाव पर संचरण करने जा रहे हैं.

Trending news