Aaj Ka Rashifal: हरियाली अमावस्या और सोमवार के शुभ योग से चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत, मिलेगा महादेव का आशीर्वाद
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: हरियाली अमावस्या और सोमवार के शुभ योग से चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत, मिलेगा महादेव का आशीर्वाद

Aaj Ka Rashifal 17 July: सावन का दूसरा सोमवार कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

Aaj Ka Rashifal: हरियाली अमावस्या और सोमवार के शुभ योग से चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत, मिलेगा महादेव का आशीर्वाद

Aaj Ka Rashifal: आज सावन महीने की अमावस्या, कर्क संक्रांति और सोमवार का शुभ योग है, जो आज के दिन को बेहद खास बनाता है. आज बनने वाले कई शुभ संयोग का असर सभी राशि के जातकों पर भी देखने को मिलेगा. जानते हैं सावन के दूसरे सोमवार कौन सी राशि के जातकों को महादेव का आशीर्वाद मिलेगा और किसे सावधान रहने की जरूरत है. 

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए हफ्ते का पहला दिन काफी अच्छा रहने वाला है, नौकरीपेशा लोगों को तरक्की मिल सकती है. आर्थिक रूप से भी आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. रुका हुआ धन मिल सकता है. 

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज के दिन अच्छा रहने वाला है, नौकरीपेशा लोगों को कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है. घर में किसी विशेष व्यक्ति के आगमन से खुशी का माहौल बनेगा. काम की अधिकता रह सकती है. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का अच्छा रहेगा. दूसरों की बातों में आकर कोई भी फैसला लेने से बचें, नुकसान उठाना पड़ सकता है. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा उम्मीद के अनुसार लाभ मिल सकता है. 

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन ज्यादा खर्चीला रह सकता है, बजट बनाकर काम करें, भविष्य में परेशानी हो सकती है. जमीन-जायदाद से जुड़े मामलों का हल निकलेगा. 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, पैसों के लेन-देन के लिए समय उपयुक्त नहीं है, इससे बचें. आज के दिन पार्टनरशिप में कोई भी काम करने से बचें, हानि हो सकती है. 

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, नौकरीपेशा लोग जॉब बदलने की योजना बना सकते हैं. आज आप अपनी सभी जिम्मेदारियों को समय से पूरा कर पाएंगे. घर में किसी मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापारी वर्ग को उम्मीद से ज्यादा लाभ मिल सकता है. अचानक से किसी पुरानी दोस्त से मुलाकात संभव है. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा चुनौतीपूर्ण रहने वाला है, ऑफिस में आपके विरोधी आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं. आज के दिन किसी भी कठिन काम को करने से बचें या फिर बड़ों की सलाह लेकर काम करें. 

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, काम की अधिकता रह सकती है. ऑफिस में सीनियर्स की मदद से काम को समय से पूरा कर पाएंगे. किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए आज का दिन काफी अच्छा है. 
 
मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. पैसे खर्च करते हुए ध्यान रखें, आगे परेशानी हो सकती है. कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले अपने बड़ों की सलाह लें. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग अपने काम के प्रति एकाग्र रहकर काम समय से पूरा कर पाएंगे, प्रमोशन मिलने के योग हैं. आज आपको सितारों का साथ मिलता नजर आ रहा है, जिससे आपके सभी काम समय से पूरे होंगे. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, व्यापार में उम्मीद के हिसाब से लाभ मिलेगा. घर वालों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं. आज के दिन किसी से भी विवाद करने से बचें.  

Trending news