Ram Rahim ने जेल से लिखा 2022 का आखिरी लेटर, बोला- हम ही गुरु थे, हैं और रहेंगे
Advertisement

Ram Rahim ने जेल से लिखा 2022 का आखिरी लेटर, बोला- हम ही गुरु थे, हैं और रहेंगे

हिसार जिले में डेरा सच्चा सौदा सिरसा के अनुयायियों का आज हिसार जोन ने एक बड़े स्तर की नामचर्चा का आयोजन किया. साथ ही राम रहीन ने सुनारिया जेल से 13वीं चिट्ठी भी भेजी. सत्संग के दौरान राम रहीम द्वारा भेजी गई 13वीं चिट्ठी भी पढ़कर सुनाई गई.

Ram Rahim ने जेल से लिखा 2022 का आखिरी लेटर, बोला- हम ही गुरु थे, हैं और रहेंगे

हिसार: हिसार जिले में डेरा सच्चा सौदा सिरसा के अनुयायियों का आज हिसार जोन ने एक बड़े स्तर की नामचर्चा का आयोजन किया. साथ ही राम रहीन ने सुनारिया जेल से 13वीं चिट्ठी भी भेजी. सत्संग के दौरान राम रहीम द्वारा भेजी गई 13वीं चिट्ठी भी पढ़कर सुनाई गई. डेरा की तरफ से जरूरतमंदो को राशन और गर्म कपडे भी बांटे गए.

13वीं चिट्ठी में ये लिखा 
राम रहीम ने अपनी चिट्‌टी में कोरोना को लेकर सजग रहने के टिप्स भी सांझा किये हैं और केंद्र सरकर के प्रयासों का धन्यवाद किया. साथ ही प्रेमियों को सरकार के आदेशों का पालन करने के निर्देश दिए. राम रहीन ने एक बार फिर से दोहराया कि हम ही गुरु थे, है, हम ही रहेंगे. राम रहीम की चिट्ठी के अंत में उसके अंगूठे का निशान भी छपा है, यह चिट्ठी जेल से 30 दिसंबर को जारी हुई थी।.इससे पहले नामचर्चा के दौरान डैप्थ मुहिम को लेकर भी रणनीति बनाई गई. राम रहीम ने भी चिट्ठी में इस मुहिम का जिक्र किया और कहा कि इसे जोर-शोर से बढ़ाते रहेंगे.

ये भी पढ़ें: Delhi NCR: कोयले के इस्तेमाल पर लगी रोक, उल्लघंनकर्ताओं पर लगेगा भारी जुर्माना

सत्संग में पहुंचे हिसार के मेयर 
नए साल पर सत्संग में हिसार के मेयर गौतम सरदाना भी पहुंचे. मेयर ने पंडाल में आम श्रद्धालुओं के साथ ही प्रसाद गहण किया. मेयर ने कहा कि डेरा पहले भी नशे के विरुद्ध मुहिम चलता आ रहा है और हिसार में सफाई अभियान चलाने की तैयारी में है. जिसके लिए तैयारी की जा रही है.

राम रहीम को मिल रही जन्मदिन की बधाई
सुनारिया जेल में बंद राम रहीम को उनके अनुयायियों की तरफ की जन्मदिन की बधाई अभी से ही मिलने लगी है, पिछले दो दिनों में सिरसा के डाकघर के बाहर प्रेमियों की लाइने लगी हैं. डेरा सच्चा सोदा के दूसरे गुरु गद्दीनशीन शाम सतनाम का जन्मदिन 25 जनवरी को होता है. इसलिए जनवरी में अवतार माह शूरू हो रहा है. इसलिअ राम रहीम को शुभकामनाएं मिलनी शुरू हो गई है. 

Trending news