Ram Rahim Parole: भंडारे के लिए राम रहीम ने मांगी पैरोल, 40 दिन बाहर रहकर नवंबर में ही पहुंचा था जेल
Advertisement

Ram Rahim Parole: भंडारे के लिए राम रहीम ने मांगी पैरोल, 40 दिन बाहर रहकर नवंबर में ही पहुंचा था जेल

Ram Rahim Parole: रोहतक की सुनारिया जेल में बंद राम रहीम ने 25 जनवरी को डेरा सच्चा सौदा में शाह सतनाम के जन्मदिन में शामिल होने के लिए पैरोल अर्जी लगाई है.

Ram Rahim Parole: भंडारे के लिए राम रहीम ने मांगी पैरोल, 40 दिन बाहर रहकर नवंबर में ही पहुंचा था जेल

Gurmeet Ram Rahim Parole: साध्वी के यौन शोषण और पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड में उम्र कैद की सजा काट रहा राम रहीम एक बार फिर जेल से बाहर आ सकता है. रोहतक की सुनारिया जेल में बंद राम रहीम ने 25 जनवरी को डेरा सच्चा सौदा में शाह सतनाम के जन्मदिन में शामिल होने के लिए पैरोल अर्जी लगाई है. जिसपर सरकार और प्रशासन विचार-विमर्श करने में जुटे हुए हैं. 

25 जनवरी को डेरा सच्चा सौदा के दूसरे संत शाह सतनाम महाराज का जन्मदिन है. इस दिन सिरसा डेरा सच्चा सौदा में सत्संग और भंडारे का आयोजन किया जाता है, जिसमें शामिल होने कि लिए राम रहीम ने पैरोल अर्जी लगाई है.

ये भी पढ़ें- बलात्कारियों से सीख पर सवाल, जानें राम रहीम के सत्संग पर फिर क्यों मचा बवाल

इसके पहले भी राम रहीम को मिल चुकी है पैरोल और फरलो 
साल 2022 में गुरमीत राम रहीम को 3 बार पैरोल और फरलो मिली थी. पंजाब चुनाव से पहले राम रहीम 7 फरवरी 2022 को 21 दिनों के लिए पैरोल पर बाहर आया था. इसके बाद दोबारा 27 जून 2022 को राम रहीम को 30 दिनों की पैरोल मिली थी और वह यूपी के बागपत आश्रम में रुका था. तीसरी बार हरियाणा पंचायत चुनाव और आदमपुर उपचुनाव से पहले 14 अक्टूबर को राम रहीम को 40 दिन की परोल मिली भी और 15 अक्टूबर को वो उत्तर प्रदेश के बागपत में डेरा सच्चा सौदा के आश्रम पहुंचा था.डेरे से बाहर नहीं जाने की शर्त पर राम रहीम को पैरोल दी गई थी. 

पैरोल के दौरान सरकार पर उठे सवाल
राम रहीम की पैरोल को चुनाव से जोड़कर भी देखा गया, इस बीच हरियाणा सरकार पर भी सवाल उठे. वहीं राम रहीम के सत्संग के दौरान कई दिग्गज नेताओं की शिरकत ने भी कई सवाल खड़े किए. राम रहीम के वर्चुअल प्रवचन के दौरान मेयर अवनीत कौर का बयान भी काफी चर्चा में रहा, जिसमें उन्होंने कहा था कि 'ज्ञान जहां से भी मिले जरूर लेना चाहिए'.

Trending news