मरने से पहले मामा को दी गोली लगने की सूचना, 3 दोस्तों पर हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1273966

मरने से पहले मामा को दी गोली लगने की सूचना, 3 दोस्तों पर हत्या का आरोप

लक्ष्मी नगर में हुई घटना में पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगी है. इस फुटेज में युवक 4:59 पर अंदर जाता दिखाई दे रहा है, लेकिन 5 मिनट बाद ही अनस घायल हालात में बाहर जाता दिखाई दे रहा है. पुलिस इसके आधार पर ही मामले की जांच कर रही है.

मरने से पहले मामा को दी गोली लगने की सूचना, 3 दोस्तों पर हत्या का आरोप

नई दिल्ली: पुर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक के परिजनों ने बताया कि 22 वर्षीय अनस पूरी रात अपने दोस्तों के फ्लैट पर था. परिजनों ने उसके तीन दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. 

ये भी पढ़ें: 100 करोड़ में राज्यपाल और राज्यसभा में सीट देने के नाम पर करते थे ठगी, CBI ने किया गैंग का खुलासा

लक्ष्मी नगर इलाके में आज सुबह जैसे ही लोगों की आंख खुली तो पता चला कि अनस नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना के समय अनस अपने दोस्तों के साथ फ्लैट पर था. परिवार के अनुसार अनस की मधु विहार में फोटो गैलरी की शॉप है. रोज की तरह अनस कल भी अपनी शॉप पर गया था, लेकिन देर रात तक नहीं लौटा. आज सुबह अनस ने घायल अवस्था में अपने मामा को कॉल कर बताया कि उसे गोली लग गई है. जल्द अस्पताल पहुंचे. अनस के मामा ने परिवार को सूचना दी कि अनस को गोली लगी है और वह हेडगेवार अस्पताल में है. परिवार अस्पताल पहुंचा तो अनस की मौत हो चुकी थी.

अनस को जहां गोली लगी वह फ्लैट अनस के दोस्त इजहार ने किराए पर लिया हुआ था. इजहार बिहार का है और दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रहा है. इजहार के अलावा समीर भी घटना स्थल पर मौजूद था, हालांकि अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है कि अनस गोली कैसे लगी या किसने मारी है. पुलिस ने अनस के सभी दोस्तों को हिरासत में ले लिया और पूछताछ कर अनस की मौत के कारणों का पता करने की कोशिश में जुटी हुई है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें अनस अपने दोस्त के साथ 4:59 पर अंदर जाता दिखाई दे रहा है, लेकिन 5 मिनट बाद ही अनस घायल हालात में बाहर जाता दिखाई दे रहा है. इसके बाद वह दरवाजे पर जाकर गिर जाता है.

WATCH LIVE TV

Trending news