Wrestlers Protest: बृजभूषण सिंह के खिलाफ आरोप वापस लेने की बात को नाबालिग पहलवान के पिता ने बताया फर्जी, कहा- हम अपने बयान पर कायम
Advertisement

Wrestlers Protest: बृजभूषण सिंह के खिलाफ आरोप वापस लेने की बात को नाबालिग पहलवान के पिता ने बताया फर्जी, कहा- हम अपने बयान पर कायम

भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ लगे आरोपों के वापस लेने की बात पर नाबालिग पहलवान के पिता ने कहा कि सोशल मीडिया पर जो कुछ भी बताया जा रहा है, वह फर्जी है.

Wrestlers Protest: बृजभूषण सिंह के खिलाफ आरोप वापस लेने की बात को नाबालिग पहलवान के पिता ने बताया फर्जी, कहा- हम अपने बयान पर कायम

Delhi Wrestlers Protest Update: भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ लगे आरोपों के वापस लेने की बात पर नाबालिग पहलवान के पिता ने कहा कि सोशल मीडिया पर जो कुछ भी बताया जा रहा है, वह फर्जी है. उन्होंने कहा कि हम अपने बयान पर कायम हैं. 

Delhi Wrestlers Protest: भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह पर 17 वर्षीय पहलवान ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया थी. जिसको लेकर खबरे सामने आ रही थी कि 17 वर्षीय पहलवान ने बृजभूषण के खिलाफ अपनी शिकायत को वापस ले लिया है. इसपर कर देर रात नाबालिग पहलवान के पिता का बयान सामने आया कि उन्होंने आरोप वापस नहीं लिए हैं.

ये भी पढ़ें: AI Generated Images: सलमान खान से प्रभास तक बुढ़ापे में ऐसे दिखेंगे आपके पसंदीदा एक्टर, AI आर्टिस्ट ने शेयर की Photos

 

पीड़िता के पिता ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि बृजभूषण शरण सिंह के  खिलाफ आरोपों को वापस लेने के संबंध में सोशल मीडिया पर जो कुछ भी बताया जा रहा है, वह फर्जी है. उन्होंने कहा कि हम अपने बयान पर कायम हैं और मैं स्टेशन से बाहर हूं और न तो दिल्ली में हूं और न ही हरियाणा में. 

बता दें कि दो दिन पहले किसानों और खाप पंचायतों (सामुदायिक अदालतों) के प्रतिनिधियों ने केंद्र को 9 जून तक सिंह को गिरफ्तार करने का अल्टीमेटम दिया था और कहा था कि सिंह की गिरफ्तारी नहीं होने पर देशभर में विरोध प्रदर्शन किए जाएंगे. पहलवानों के विरोध की भविष्य की रणनीति पर हरियाणा के कुरुक्षेत्र शहर में आयोजित महापंचायत में इस संबंध में एक सामूहिक और सर्वसम्मत निर्णय लिया गया. 1 जून को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक 'महापंचायत' आयोजित की गई, जहां यह निर्णय लिया गया कि पहलवानों के लिए न्याय मांगने के लिए एक प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलेंगे.

वहीं कुरुक्षेत्र में हुई महापंचायत में भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने केंद्र सरकार को चेतावनी दी कि अगर उन्हें 9 जून को जंतर-मंतर पर विरोध करने की अनुमति नहीं दी गई, तो देशव्यापी आंदोलन की घोषणा की जाएगी. इतना ही नहीं किसान नेता ने यह भी मांग की कि 28 मई को नए संसद भवन के उद्घाटन के दौरान मार्च के दौरान जिन पहलवानों के साथ मारपीट की गई और उन्हें हिरासत में लिया गया, उनके खिलाफ दर्ज मामलों को वापस लिया जाना चाहिए. उसी दिन दिल्ली पुलिस ने जंतर-मंतर पर उनके विरोध स्थल से उनका सारा सामान हटवा दिया था. 

Input: IANS

Trending news