साजिद खान के खिलाफ बोलना स्वाति मालीवाल को पड़ा महंगा, मिली रेप की धमकी
Advertisement

साजिद खान के खिलाफ बोलना स्वाति मालीवाल को पड़ा महंगा, मिली रेप की धमकी

बीते दिनों दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने फिल्म निर्देशक साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करने की अपील की थी. इसके बाद मालीवाल ने बताया कि तभी से उन्हें रेप की धमकी मिल रही है.

साजिद खान के खिलाफ बोलना स्वाति मालीवाल को पड़ा महंगा, मिली रेप की धमकी

Delhi News: दिल्ली महिला आयोग (Delhi Women Commission) की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल (Swati Maliwal) ने बताया कि सोशल मीडिया पर उन्हें रेप की धमकी मिल रही है. उन्होंने बताया कि उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस में साजिद खान की एंट्री पर आपत्ति जताई थी. इसलिए ऐसा हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: Adampur ByPoll: BJP की ओर से Bhavya Bishnoi ने भरा नामांकन, जीत का दावा किया

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा ने ट्वीट कर बताया कि जबसे साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करने के लिए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री को चिट्ठी लिखी है, तबसे मुझे इंस्टाग्राम पर रेप की धमकी दी जा रही है. जाहिर है ये हमारा काम रोकना चाहते हैं. दिल्ली पुलिस को शिकायत दे रही हूं कि FIR दर्ज करें और जांच करें. जो लोग भी इनके पीछे है उनको अरेस्ट करें.

बता दें कि स्वाती मालीवाल ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखकर फिल्म निर्माता साजिद खान के बिग बॉस 16 में एंट्री पर चिंता जाहिर करते हुए रियलिटी शो से उन्हें हटाने की मांग की थी. आयोग के अनुसार मी-टू मूवमेंट के दौरान कई महिला पत्रकारों और अभिनेत्रियों ने साजिद खान द्वारा कथित यौन उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाई थी. इसको लेकर आयोग ने साजिद को बिग बॉस 16 से बाहर करने की मांग की थी.

वहीं कुछ दिनों पहले महिला आयोग ने ट्वीट करते हुए ऐसी 10 मिलाओं के बारे में जानकारी दी थी, जिन्होंने साजिद खान पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे. आयोग का कहना है कि सामने आने आने वाली लगभग सभी 10 महिलाओं ने फिल्म निर्देशक साजिद खान द्वारा इसी तरह के अपराध का आरोप लगाया है.

बता दें कि जब साजिद खान पर मी-टू मूवमेंट (Me Too movement) के दौरान एक पत्रकार और 2 अभिनेत्रियों ने इनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. इन्होंने इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन को ईमेल द्वारा शिकायतें दर्ज कराई थी. इसके बाद से साजिद को 2019 में फिल्मों के निर्देशन से निलंबित कर दिया था.
वहीं उन्हें फिल्म हाउसफुल 4 से डायरेक्टर के रूप में भी हटा दिया गया था.

Trending news