Delhi Water Crisis: दिल्ली के इन इलाकों में नहीं आएगा पानी, जानें वजह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2117399

Delhi Water Crisis: दिल्ली के इन इलाकों में नहीं आएगा पानी, जानें वजह

Delhi Water Crisis: आज नेहरू प्लेस की 800 मिमी व्यास वाली इनलेट लाइन और 750 मिमी व्यास वाले आउटलेट पर फ्लो मीटर लगाए जाएंगे, जिसकी वजह से कई इलाकों में पानी की सप्लाई प्रभावित रहेगी. 

Delhi Water Crisis: दिल्ली के इन इलाकों में नहीं आएगा पानी, जानें वजह

Delhi Water Crisis: राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में एक बार फिर लोगों को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ सकता है. दिल्ली जल बोर्ड (DJB) की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, 19 फरवरी को नेहरू प्लेस यूजीआर/बीपीएस पर फ्लो मीटर लगाया जाना है, जिसकी वजह से शाम को कई इलाकों में पानी की सप्लाई प्रभावित हो सकती है. 

दिल्ली जल बोर्ड (DJB) ने ट्वीट कर दी जानकारी
दिल्ली जल बोर्ड ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि फ्लो मीटर लगाए जाने की वजह से दिल्ली के कई इलाकों में पानी की सप्लाई प्रभावित हो सकती है. 

 

दिल्ली जल बोर्ड के अनुसार, आज नेहरू प्लेस की 800 मिमी व्यास वाली इनलेट लाइन और 750 मिमी व्यास वाले आउटलेट पर फ्लो मीटर लगाए जाएंगे, जिसकी वजह से कई इलाकों में पानी की सप्लाई प्रभावित रहेगी. फ्लो मीटर लगाने का काम सुबह 10 बजे से रात के 10 बजे तक किया जाएगा. इस दौरान 19 फरवरी के समय कुछ इलाकों में  जल आपूर्ति उपलब्ध नहीं होगी या बहुत कम दबाव पर उपलब्ध हो सकती है. 

ये भी पढ़ें- Weather Update: पश्चिमी विक्षोभ का असर, दिल्ली में होगी बारिश, हरियाणा के 10 जिलों में ऑरेंज अलर्ट

इन इलाकों में नहीं आएगा पानी
दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश जमरूदपुर, अमृतपुरी, स्लम क्वार्टर, संत नगर, गढ़ी गांव और उनके आसपास के क्षेत्रों में आज पानी की सप्लाई प्रभावित रहेगी.

दिल्ली जल बोर्ड द्वारा जारी किया गया आपातकालीन नंबर
ग्रेटर कैलाश- 011-29234747, 29234746
गिरिनगर- 011-26473720, 26449877
दिल्ली जलबोर्ड- 1916

16 फरवरी को भी हुई परेशानी
इससे पहले 16 फरवरी को बुराड़ी मेट्रो स्टेशन के पास डीएमआरसी द्वारा पानी पाइपलाइन इंटरकनेक्शन का काम किया जा रहा था, जिसकी वजह से लोगों को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ा. वहीं ख्याला में भी 16 फरवरी की शाम को पानी की सप्लाई प्रभावित रही.

Trending news