दिल्ली में फ्री पानी की योजना पर उठे सवाल, किस बात से नाराज होकर लोग सड़क पर उतरे?
Advertisement

दिल्ली में फ्री पानी की योजना पर उठे सवाल, किस बात से नाराज होकर लोग सड़क पर उतरे?

दिल्ली में पानी की समस्या लगातार बढ़ती जा रही है. इस बीच रानीखेड़ा इलाके के लोगों ने पानी की समस्या को लेकर दिल्ली सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. लोगों ने विधायक और केजरीवाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

दिल्ली में फ्री पानी की योजना पर उठे सवाल, किस बात से नाराज होकर लोग सड़क पर उतरे?

अजीत कुमार/नई दिल्ली: दिल्ली में पानी की समस्या लगातार बढ़ती जा रही है. इस बीच रानीखेड़ा इलाके के लोगों ने पानी की समस्या को लेकर दिल्ली सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. लोगों ने विधायक और केजरीवाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. लोगों को कहना है कि पिछले एक महीने से पानी की किल्लत से जूझना पड़ रहा है. लोगों ने प्रदर्शन कर दिल्ली सरकार से पानी की समस्या पर स्थाई समाधान मांगा.

ये भी पढ़ें: नौकरी जाने के डर से सफदरजंग अस्पताल के हजारों सुरक्षाकर्मी कर रहे हड़ताल

दिल्ली में जहां एक ओर गर्मी लगातार बढ़ती जा रही है, वहीं दूसरा ओर पानी की किल्लत लोगों को परेशान करने लगी है. हालात ऐसे हैं कि अब दिल्लीवासी सड़क पर निकलकर विरोध पर उतर आए हैं. कुछ ऐसा ही नजारा दिल्ली के रानीखेड़ा में देखने को मिला, जहां बड़ी संख्या में स्थानीय निवासियों ने अपना गुस्सा जाहिर किया. इलाके में पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों ने स्थानीय विधायक और दिल्ली सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी  की. लोगों के विरोध प्रदर्शन के कारण सड़क पर यातायात व्यवस्था बाधित हुआ, जिसके लिए पुलिस और ट्रैफिक पुलिस को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार भले ही फ्री पानी देने का दावा करती है, लेकिन लोगों को पानी नसीब ही नहीं हो रहा है. लोगों ने बताया कि पिछले एक महीने से पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा है. पानी लोगों की मूलभूत जरूरत है, अगर दिल्ली सरकार वो भी नहीं दे सकती तो दिल्लीवासियों का क्या होगा.

ऐसे में यह देखना जरूरी होगा कि दिल्ली सरकार इस समस्या के समाधान के लिए आगे क्या कदम उठाती है, ताकि हर दिल्लीवासी को साफ पानी मुहैया कराया जा सके, क्योंकि जल ही जीवन है.

WATCH LIVE TV

Trending news