Delhi News: दिल्ली में पानी पर गरमाई सियासत के बीच पोस्टर वॉर, AAP ने कहा- OTS स्कीम मत रोको
Advertisement

Delhi News: दिल्ली में पानी पर गरमाई सियासत के बीच पोस्टर वॉर, AAP ने कहा- OTS स्कीम मत रोको

Delhi Water Bill News: दक्षिणी दिल्ली में जगह-जगह पानी बिल माफी को लेकर पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टर में लिखा है कि 'भाजपा वालों मत रोको केजरीवाल की पानी बिल माफी योजना'. इस पोस्टर में  CM अरविंद केजरीवाल का फोटो भी लगाया गया है.

Delhi News: दिल्ली में पानी पर गरमाई सियासत के बीच पोस्टर वॉर, AAP ने कहा- OTS स्कीम मत रोको

Delhi Water Bill News: राजधानी दिल्ली की AAP सरकार द्वारा लोगों को पानी के बढ़े बिल से राहत देने के लिए वन टाइम सेटलमेंट स्कीम लाई गई है. AAP का आरोप है कि BJP इसे लागू नहीं होने दे रही, जिसके विरोध में रविवार को आम आदमी पार्टी ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया. CM अरविंद केजरीवाल भी इस प्रदर्शन में शामिल हुए. वहीं अब दक्षिणी दिल्ली में जगह-जगह पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें लिखा है कि 'भाजपा वालों केजरीवाल  की पानी बिल माफी योजना मत रोको' . 

दक्षिणी दिल्ली में जगह-जगह पानी बिल माफी को लेकर पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टर में लिखा है कि 'भाजपा वालों मत रोको केजरीवाल की पानी बिल माफी योजना'. इस पोस्टर में ऊपर CM अरविंद केजरीवाल का फोटो लगा गया है, जबकि नीचे पूर्व विधायक राम सिंह का फोटो लगा हुआ है. 

fallback

ये पोस्टर पूर्व विधायक व आप नेता राम सिंह द्वारा दक्षिणी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के सभी प्रमुख जगहों सड़कों और चौराहों पर लगाया गया है. बता दें कि राजधानी दिल्ली में पानी के बिल के मुद्दे को आम आदमी पार्टी के द्वारा जोर-शोर से उठाया जा रहा है. हाल ही में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इसको लेकर लोगों से मुलाकात की. इस दौरान CM केजरीवाल ने बताया कि राजधानी दिल्ली के करीब 11 लाख लोगों का पानी का बिल गलत आया है. गलत पानी के बिल को माफ करने के लिए AAP सरकार द्वारा वन टाइम सेटलमेंट स्कीम लाई गई है, लेकिन BJP के इशारे पर LG वीके सक्सेना इसे रोक रहे हैं. वन टाइम सेटलमेंट स्कीम लागू होने से दिल्ली की जनता को बढ़े हुए बिल से राहत मिलेगी, लेकिन BJP इसे लागू नहीं होने दे रही है.

ये भी पढ़ें- Nafe Singh Rathi Murder: INLD नेता की हत्या के बाद बोले CM मनोहर लाल- 'दोषी को बख्शा नहीं जाएगा'

CM केजरीवाल ने कहा- योजना लागू कराकर रहेंगे
वन टाइम सेटलमेंट स्कीम लागू कराने के लिए रविवार को AAP कार्यकर्ता ने पार्टी मुख्यालय के बाहर शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया. इस दौरान CM केजरीवाल ने कहा कि हमारी सरकार पानी के इन गलत बिलों को ठीक करने के लिए स्कीम लेकर आई, लेकिन भाजपा ने साजिश करके उसे रोक दिया. हम संघर्ष करेंगे और इस स्कीम को लागू करवाकर रहेंगे. इस दौरान CM ने दिल्ली की जनता से उनका साथ मांगा.

Input- Hari Kishor Sah

Trending news