Delhi के व्यापारियों की होगी बल्ले-बल्ले! बेहतरी के लिए AAP पेश करेगी ये 4 प्रस्ताव
Advertisement

Delhi के व्यापारियों की होगी बल्ले-बल्ले! बेहतरी के लिए AAP पेश करेगी ये 4 प्रस्ताव

आप विधायक दुर्गेश पाठक ने आज दिल्ली में प्रेसवार्ता कर बीजेपी की एमसीडी पर कई आरोप लगाए.

Delhi के व्यापारियों की होगी बल्ले-बल्ले! बेहतरी के लिए AAP पेश करेगी ये 4 प्रस्ताव

नई दिल्ली: आप विधायक दुर्गेश पाठक ने आज दिल्ली में प्रेसवार्ता कर बीजेपी की एमसीडी पर कई आरोप लगाए. उन्होंने दिल्ली में व्यापारियों से शोषण होने, कभी सीलिंग, कभी अवैध उगाही, कभी शॉपिंग सेंटर अनियमतीकरण के नाम पर व्यापारियों को उजाड़ने की कोशिश की गई है.

दुर्गेश पाठक ने कहा कि दिल्ली में पिछले 15 साल में बीजेपी की एमसीडी ने व्यापारियों का शोषण किया. कभी सीलिंग, कभी अवैध उगाही, कभी शॉपिंग सेंटर अनियमतीकरण के नाम पर व्यापारियों को उजाड़ने की कोशिश की गई. इसी कड़ी में कल विधानसभा में आम आदमी पार्टी 4 महत्वपूर्ण प्रस्ताव लेकर आ रही है. 

- पहला प्रस्ताव- लोकल शॉपिंग सेंटर, कमर्शियल शॉपिंग सेंटर में सीलिंग का मामला है. न्यायपालिका में यह मामला चल रहा है. पहले एमसीडी के वकील व्यापारियों के खिलाफ बात रखते थे. इसी कारण अभी तक सीलिंग खुल नहीं पाई. आप नेता प्रवीण कुमार और सुनील चड्ढा प्रस्ताव लेकर आ रहै हैं और व्यापारियों के पक्ष में अदालत में बात रखेंगे.

ये भी पढ़ें: Delhi: 3 करोड़ का Property tax न देने पर MCD ने राजौरी गार्डन का Paradise Mall किया Seal

- दूसरा प्रस्ताव- एमसीडी द्वारा कोई भी कार्रवाई करने से पहले व्यापारियों को आगे से नोटिस भेजा जाएगा.

- तीसरा प्रस्ताव- कन्वर्जन चार्ज के नोटिस पर कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी.

- चौथा प्रस्ताव है कि शॉपिंग सेंटर के अंदर नोटिस भेजने का कोई राइट नहीं है. इसलिए शॉपिंग सेंटर में अंदर नोटिस नहीं भेजा जाएगा. 

आप विधायक ने बताया कि कल इन 4 प्रस्ताव पर चर्चा के बाद इन्हें पास किया जाएंगा. इन प्रस्तावों के पास होने से व्यापारियों में खुशी की लहर आएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी के साथियों से समर्थन की उम्मीद है. 

Trending news