Delhi News: छतरपुर में अनुसूचित जाति सम्मेलन कार्यक्रम का हुआ आयोजन, BJP सरकार करती है सबका सम्मान- रमेश बिधूड़ी
Advertisement

Delhi News: छतरपुर में अनुसूचित जाति सम्मेलन कार्यक्रम का हुआ आयोजन, BJP सरकार करती है सबका सम्मान- रमेश बिधूड़ी

दिल्ली के छतरपुर में आज अनुसूचित जाति सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम का आयोजन भाजपा के महरौली से जिला अध्यक्ष रणवीर तंवर के द्वारा करवाया गया. अनुसूचित जाति सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर दक्षिण दिल्ली से सांसद रमेश बिधूड़ी ने शिरकत की.

Delhi News: छतरपुर में अनुसूचित जाति सम्मेलन कार्यक्रम का हुआ आयोजन, BJP सरकार करती है सबका सम्मान- रमेश बिधूड़ी

Delhi News: दिल्ली के छतरपुर में आज अनुसूचित जाति सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम का आयोजन भाजपा के महरौली से जिला अध्यक्ष रणवीर तंवर के द्वारा करवाया गया. अनुसूचित जाति सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर दक्षिण दिल्ली से सांसद रमेश बिधूड़ी ने शिरकत की. कार्यक्रम के शुरुआत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को सुना गया.

बता दें कि अनुसूचित जाति सम्मेलन में दक्षिण दिल्ली से सैकड़ो की संख्या में अनुसूचित जाति के लोगों ने हिस्सा लिया. कार्यक्रम के दौरान लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को बड़े ही ध्यान से सुना. मन की बात के समापन के बाद अनुसूचित जाति सम्मेलन कार्यक्रम की शुरुआत की गई. सांसद रमेश बिधूड़ी ने लोगों को संबोधन करते हुए कहा कि जब से देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कमान संभाली है, तब से देश विकास की राह पर चल रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक नारा दिया था सबका साथ सबका विकास और सबका प्रयास. इसी नारे के तहत आज भारतीय जनता पार्टी के तमाम बड़े नेता या फिर कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत कर लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं.

ये भी पढ़ें: संसद में हमले के बाद बजट सत्र से पहले नियमों में बदलाव, जानें कैसे मिलेगी एंट्री

सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो किसी भी जाति धर्म के लोगों के साथ कोई भेदभाव नहीं करती. सभी लोगों को समान मानती है और सभी लोगों के विकास के लिए कार्य करती है. चाहे वह कोई भी जाति, धर्म या समाज से हो. सम्मेलन में आए लोगों से सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि पहले अनुसूचित जाति के लोगों के साथ भेदभाव किया जाता था, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिन्होंने लोकसभा की सीटों में भी ज्यादातर अनुसूचित जाति के लोगों को हिस्सा दिया. 

उन्होंने कहा कि पहले अनुसूचित जाति के लोगों के बारे में कोई नहीं सोचता था, लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब से कमान संभाली है, तब से अनुसूचित जाति के लोगों के साथ अच्छा व्यवहार और उनका सम्मान किया जाता है.

Input: मुकेश सिंह 

Trending news