Delhi Crime: दिल्ली में बेखौफ बदमाश, लूट का विरोध करने पर 74 वर्षीय बुजुर्ग की चाकुओं से गोदकर की हत्या
Advertisement

Delhi Crime: दिल्ली में बेखौफ बदमाश, लूट का विरोध करने पर 74 वर्षीय बुजुर्ग की चाकुओं से गोदकर की हत्या

Delhi Crime:  राजधानी दिल्ली में बदमाशों के अंदर से पुलिस का खौफ खत्म होता नजर आ रहा है, आज साउथ वेस्ट जिले के सागरपुर इलाके में 3 बदमाशों ने 74 साल के बुजुर्ग की लूट का विरोध करने पर हत्या कर दी.

Delhi Crime: दिल्ली में बेखौफ बदमाश, लूट का विरोध करने पर 74 वर्षीय बुजुर्ग की चाकुओं से गोदकर की हत्या

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं, उनके अंदर पुलिस का कोई खौफ नजर नहीं आता है. इसकी बानगी आज साउथ वेस्ट जिले के सागरपुर इलाके के मोहन ब्लॉक में देखने को मिली, जहां 3 आरोपियों ने 74 साल के बुजुर्ग की लूट का विरोध करने पर हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

क्या है मामला
राजधानी दिल्ली के साउथ वेस्ट जिले के सागरपुर इलाके के मोहन ब्लॉक में  मोहन लाल छाबड़ा नाम के 74 वर्षीय बुजुर्ग फिजियोथैरेपी कराने के लिए जनकपुरी जा रहे थे. घर से निकलने के बाद कुछ ही दूर पर 3 बाइक सवार बदमाशों ने बुजुर्ग के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया, उन्होंने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उन पर 1-2 नहीं चाकुओं से 11 बार वार करके सड़क पर तड़पते हुए छोड़ दिया. घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने हिम्मत जुटाकर बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- Yamunanagar News: रात को सोते हुए गायब हुई नाबालिग लड़की, पुलिस ने डेढ़ घंटे में किया खुलासा

मृतक के बेटे के अनुसार, आरोपियों ने लूट का विरोध करने पर उनके पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी है. घटना पर पुलिस जांच करने एसएचओ, एसीपी सहित पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. वहीं मृतक के बेटे का यह भी आरोप है कि पिता के कान की सोने बाली और कुछ पैसे भी बदमाशों ने लूट लिए हैं.

लोगों की सुरक्षा पर सवाल
दरअसल, राजधानी दिल्ली में लूट और हत्या का ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी दिल्ली से ऐसे मामले सामने आते रहे हैं. पिछले 10 साल के आकड़ों पर नजर डाले तो लूट की वारदातें 4 गुना बढ़ी हैं. दिल्ली में हर दिन लगभग लूट की 6 वारदातें सामने आती हैं. वहीं हर दिन होने वाली इन घटनाओं ने लोगों की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. 

Input- Sharad Bhardwaj

Trending news