मायके से बहू नहीं लाई सोना, जवाहरात तो ससुराल वालों ने तीसरी मंजिल से दे दिया धक्का
Advertisement

मायके से बहू नहीं लाई सोना, जवाहरात तो ससुराल वालों ने तीसरी मंजिल से दे दिया धक्का

 दिल्ली के रनहोला इलाके में दहेज के लोभी ससुराल वालों की करतूत सामने आई है, जहां शादी के महज 7 महीने में बहू को दहेज के लिए तीसरी मंजिल से नीचे धक्का दे दिया. 

मायके से बहू नहीं लाई सोना, जवाहरात तो ससुराल वालों ने तीसरी मंजिल से दे दिया धक्का

रनहोला\ओपी शुक्ला: आउटर दिल्ली के रनहोला इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां दहेज के लिए ससुरालवालों ने एक नवविवाहिता को घर की तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया. गंभीर हालत में नवविवाहिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़िता का कसूर बस इतना था कि वह शादी में अपने ससुराल वालों के हिसाब से कम दहेज लेकर आई थी, जिसकी वजह से उसे तीसरी मंजिल से धक्का देकर मारने की कोशिश की गई. 

पीड़िता की शादी महज 7 महीने पहले उसके घर के पास में रहने वाले राम कुमार नाम के युवक से हुई थी. शादी में 8 लाख रुपये दहेज की मांग की गई थी, जो पीड़िता के घर वालों ने आधे कैश और आधे सामान के रूप में दिए थे. राम कुमार ने शादी से पहले खुद को डॉक्टर बताया और घर के पास में ही क्लीनिक होने की बात कही थी, लेकिन बाद में उसने क्लीनिक बंद कर दिया और गुड़गांव के किसी हॉस्पिटल में ज्वाइन की बात कही. इस दौरान पीड़ित के पति और उसके परिवार वाले अक्सर उसे दहेज के लिए परेशान करते थे. पहले जहां सास और जेठानी केवल दहेज के जाने मारती थी बाद में वो मारपीट तक पहुंत गया. पीड़िता ने अपनी शादी बचाने के लिए अपने मायके वालों के दहेज लोभी होने की बात नहीं बताई. 

दहेज के लोभी ससुराल वालों ने पीड़िता को घर की तीसरी मंजिल पर ले जाकर धक्का दे दिया. जिसके बाद पड़ोस के लोगों ने गंभीर हालात में उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया, जिसके बाद उसकी जान बच सकी. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी ससुर और जेठ को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि आरोपी सास, जेठानी और पीड़िता का पति अभी भी फरार है. 

Watch Live TV

Trending news