Delhi Crime News: 4 साल पुरानी रंजिश थी Burger King में झज्जर के युवक की हत्या के पीछे की वजह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2299313

Delhi Crime News: 4 साल पुरानी रंजिश थी Burger King में झज्जर के युवक की हत्या के पीछे की वजह

Delhi Crime News: राजौरी गार्डन में मारा गया अमन दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर अशोक प्रधान गैंग से जुड़ा हुआ था. विदेश में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने सोशल मीडिया पोस्ट पर वारदात की असल वजह बताई.

Delhi Crime News: 4 साल पुरानी रंजिश थी Burger King में झज्जर के युवक की हत्या के पीछे की वजह

Delhi Crime News: राजौरी गार्डन के बर्गर किंग आउटलेट में मंगलवार रात मारे गए युवक की पहचान हो गई है. आउटलेट में हुई फायरिंग में जान गंवाने वाले युवक का नाम अमन (26) था, जो हरियाणा के झज्जर जिले के जूझना गांव का रहने वाला था. अमन दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर अशोक प्रधान गैंग से जुड़ा हुआ था. 

वारदात के बाद विदेश में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. इसमें उसने फायरिंग की जिम्मेदारी खुद पर और तिहाड़ में बंद नवीन बाली पर ली. पोस्ट में अपने भाई शक्ति दादा की हत्या का जिक्र किया. इसमें बताया कि अमन की मुखबिरी पर शक्ति की हत्या की गई थी. शक्ति नीरज बवानिया का रिश्तेदार था. जिसकी हत्या 2020 में हुई थी. पुलिस ने कहा कि अमन की हत्या के बाद से उसका मोबाइल और पर्स गायब था. जिसकी वजह से उसकी पहचान होने में इतना वक्त लगा. अमन पर भी कई आपराधिक मामले दर्ज होने की बात सामने आई है.

तीन लोगों ने दिया था वारदात को अंजाम 

मंगलवार रात 9:45 के करीब राजौरी गार्डन के बर्गर किंग के बाहर बाइक पर तीन बदमाश आए थे. उनमें से दो बदमाश बर्गर किंग के अंदर पहुंचे, जबकि तीसरा बदमाश बाइक पर ही अपने साथियों का इंतजार कर रहा था. 

ये भी पढ़ें: Delhi: बर्गर किंग की में हुई हत्या, तिहाड़ में बंद नवीन बाली ने ली जिम्मेदारी

दोनों बदमाश बर्गर किंग के अंदर गए, टेबल पर अमन बैठा था. वहां ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस बीच अमन ने बचने की भी कोशिश की, लेकिन बदमाश उसकी हत्या करने के इरादे से ही आए थे. इसलिए वह जहां भी भागा, उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग की. 

इस मामले में जिले के डीसीपी विचित्र वीर ने बताया था कि दर्जनभर से अधिक गोलियां चली थीं. पुलिस को बर्गर किंग के भीतर लगे सीसीटीवी फुटेज से बर्गर किंग के अंदर आए दोनों बदमाशों की फुटेज भी मिली है. अब पुलिस उस आधार पर उसकी पहचान में जुटी हुई है. 

Input: Rajesh Kumar Sharma

Trending news