Delhi News: रोहिणी में DM अंकिता आनंद ने फहराया तिरंगा, दिया विकसित भारत का संदेश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2385675

Delhi News: रोहिणी में DM अंकिता आनंद ने फहराया तिरंगा, दिया विकसित भारत का संदेश

78वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशभर में जश्न का माहौल देखने को मिला. राजधानी दिल्ली में भी अलग-अलग इलाकों में इस खास दिन पर कई सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए. कुछ ऐसा ही आयोजन दिल्ली के रोहिणी में भी देखने को मिली.

Delhi News: रोहिणी में DM अंकिता आनंद ने फहराया तिरंगा, दिया विकसित भारत का संदेश

Independene Day 2024: 78वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशभर में जश्न का माहौल देखने को मिला. राजधानी दिल्ली में भी अलग-अलग इलाकों में इस खास दिन पर कई सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए. कुछ ऐसा ही आयोजन दिल्ली के रोहिणी में भी देखने को मिली. जहां स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया. उत्तर पश्चिम जिला प्रशासन द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में जिले की डीएम अंकिता आनंद मुख्य अतिथि के तौर पर रही, जिन्होंने ध्वजारोहण कर लोगों का संदेश दिया.

78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जहां एक ओर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से ध्वजारोहण कर इस पर्व का जश्न मनाया. वहीं दूसरी ओर दिल्ली के विभिन्न इलाकों में इस विशेष पर्व पर कई सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए. कुछ ऐसा ही नजारा दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 20 में देखने को मिला. जहां विकसित भारत की थीम पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस विशेष कार्यक्रम का आयोजन उत्तर पश्चिम जिला प्रशासन द्वारा किया गया, जिसमें उत्तर पश्चिम जिला मजिस्ट्रेट ने खुद ध्वजारोहण किया. 

ये भी पढ़ें: राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने स्वतंत्रता दिवस पर शहीदों को किया नमन

ध्वजारोहण के बाद जिला प्रशासन द्वारा एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें सिविल डिफेंस के जवानों के द्वारा मार्च निकाला गया. जिसका अवलोकन डीएम अंकिता आनंद ने किया. साथ ही इस खास अवसर पर कई सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी पेश की गई. देशभक्ति से जुड़े कई प्रस्तुतियों ने सभागार को मंत्रमुग्ध कर दिया. इस मौके पर डीएम अंकिता आनंद ने कहा कि यह खास दिन स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को याद करने का दिन है. उन्होंने कहा कि विकसित भारत की थीम पर यह विशेष कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, ताकि भारत में विकास की एक नई दिशा दे सकें.

गौरतलब है कि आज देशभर में 78वें स्वतंत्रता दिवस पर एक अलग ही जोश देखने को मिला. इस खास मौके पर दिल्ली में भी कार्यक्रम आयोजित किए गए और इसी पंक्ति में डीएम नॉर्थ वेस्ट द्वारा यह कार्यक्रम आयोजित किया गया.

Input: Deepak

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news