Delhi News: अवैध संबंध के शक के चलते कर दी पत्नी की हत्या, पुलिस कर रही आरोपी पति की तलाश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1876597

Delhi News: अवैध संबंध के शक के चलते कर दी पत्नी की हत्या, पुलिस कर रही आरोपी पति की तलाश

Delhi News: दिल्ली में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. आरोपियों में पुलिस का खौफ खत्म होता नजर आ रहा है. इसलिए आरोपी कोई भी घटना को अंजाम देने से पहले उसका अंजाम नही सोचता है.

 

Delhi News: अवैध संबंध के शक के चलते कर दी पत्नी की हत्या, पुलिस कर रही आरोपी पति की तलाश

Delhi News: दिल्ली में फिर एक महिला की हत्या कर दी गई. हत्या 17 सितंबर की रात करीब आठ बजे खजुरी खास में की गई. पुलिस को शक है कि अवैध संबंध के शक में महिला के दूसरे पति ने उसकी हत्या की है.

ये भी पढ़ें: New Delhi: मशहूर बॉलीवुड एक्टर देवानंद के 100 वे जन्मदिन का जश्न हुआ शुरू, एयरफोर्स ऑटो डोरियम में झूमे लोग

 

थाना खजूरी खास पुलिस को कॉल मिली कि हाउस नंबर 201, गली नंबर 17बी, में एक महिला की हत्या हुई है. पुलिस फौरन मौके पर पहुंची तो करीब 35 साल की एक महिला का शव बिस्तर के नीचे औंधे मुंह पड़ा मिला. मृतक महिला की पहचान द्रौपदी के तौर पर हुई, जिसकी उम्र 35 साल थी. कमरे में चारों तरफ खून के धब्बे थे.

मृतक महिला की बेटी ने बताया कि उसका सौतेला पिता सुनील 16 सितंबर 23 से अपने कमरे का दरवाजा बंद कर गायब है. पूछताछ से पता चला कि सुनील और द्रौपदी लगभग हर दिन एक-दूसरे से लड़ते थे. उन्हें आखिरी बार उनकी बेटी ने 16 सितंबर 23 को दोपहर लगभग 12 बजकर 30 मिनट तक जीवित देखा था. वहीं मकान मालिक की मौजूदगी में बंद कमरे को खोला गया तो शव निकला. मृतक महिला के माथे पर चोट थी और गले में चुन्नी लिपटी हुई थी.

पता चला कि द्रौपदी की पहली शादी ज्योतिष यादव से हुई थी. उनके 4 बच्चे थे. बाकी 3 बच्चे बिहार के मधेपुरा में ज्योतिष यादव के साथ रहते हैं. द्रौपदी ने एक पुत्री को अपने पास रखा. वह पिछले 7 साल से अपने दूसरे पति सुनील के साथ रह रही है. उनकी कोई संतान नहीं है. हाल ही में उसके दूसरे पति सुनील को शक हुआ कि उसके किसी अन्य पुरुष के साथ अवैध संबंध हैं. इस मुद्दे पर दंपति में अक्सर बहस होती थी. सुनील का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है, जो मुख्य संदिग्ध है. सुनील राजमिस्त्री का काम करता था और फरार है.

Trending news