Delhi News: रफ्तार का कहर, भीषण सड़क हादसे में दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2050921

Delhi News: रफ्तार का कहर, भीषण सड़क हादसे में दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत

Delhi News: बीती रात सोनीपत जिले में कुंडली बॉर्डर के पास एक भीषण हादसा हो गया. इस हादसे में दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत हो गई. दोनों लोग किसी काम से सोनीपत जा रहे थे.

Delhi News: रफ्तार का कहर, भीषण सड़क हादसे में दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत

Delhi News: सोनीपत में कुंडली बॉर्डर के पास कल रात दिल्ली पुलिस के कर्मियों की कार एक कैंटर से टकरा गई. हादसे में दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टरों की मौत की सूचना है. यह सड़क हादसा बीती रात करीब 11 बजकर 30 दिल्ली से सटे हरियाणा के सोनीपत जिले में कुंडली बॉर्डर के पास हुआ था.

ये भी पढ़ें: Jhajjar News: बहादुरगढ़ में बेखौफ लुटेरे, एक बार फिर ज्वेलरी शॉप को बनाया निशाना

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुंडली बॉर्डर के पास हरियाणा के सोनीपत जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में उत्तर पश्चिम दिल्ली जिले के विशेष सेल में तैनात इंस्पेक्टर दिनेश बेनीवाल और आदर्श नगर थाने में तैनात एटीओ इंस्पेक्टर रणवीर की मौत हो गई. सड़क हादसे की गंभीरता का इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों पुलिस इंस्पेक्टर की मौके पर ही मौत हो गई. टक्कर इतनी भयंकर थी कि इस दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए.

बता दें कि घटना के समय दिल्ली पश्चिमी विहार के नागिन लेक अपार्टमेंट निवासी राम कुमार ने पुलिस को बताया कि उनकी भतीजी के पति रणबीर चहल दिल्ली पुलिस में इंस्पेक्टर हैं. वह साथी पुलिसकर्मी दिनेश बेनीवाल के साथ कार में सवार होकर किसी काम से दिल्ली से सोनीपत आ रहे थे. जैसे ही वे जीटी रोड पर कुंडली के पास पहुंचे कैंटर के अचानक ब्रेक लगाने से पीछे चल रही कार कैंटर से टकरा गईं. इस हादसे में दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर और एटीओ की मौत हो गईं.

 मृतक इंस्पेक्टर रणबीर चहल मूल रूप से हरियाणा में जींद के नरवाना और एटीओ दिनेश बेनीवाल झज्जर के बहादुरगढ के निवासी थे. वहीं दिनेश नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल सेल में तैनात थे. इंस्पेक्टर रणबीर आदर्श नगर थाने में एडिशनल एसएचओ के पद पर तैनात थे. लोकल थाना पुलिस इस घटना की जांच में जुटी है. वहीं दोनों इंस्पेक्टर के घर पर मातम का माहोल है और पूरी तरह से सन्नाटा छाया हुआ है. 

 

Trending news