Delhi News: सीएम केजरीवाल ED के सामने नहीं होंगे पेश, राघव चड्ढा ने बताया कारण
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2018140

Delhi News: सीएम केजरीवाल ED के सामने नहीं होंगे पेश, राघव चड्ढा ने बताया कारण

Delhi News: ED ने  सीएम केजरीवा को 21 दिसंबर को पेश होने के लिए समन भेजा था. वहीं अब राघव चड्ढा ने बताया कि सीएम केजरीवाल ईडी के समक्ष पेश नहीं होंगे.

Delhi News: सीएम केजरीवाल ED के सामने नहीं होंगे पेश, राघव चड्ढा ने बताया कारण

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (INDIA) की बैठक से पहले मंगलवार को यहां तमिलनाडु के अपने समकक्ष एम. के. स्टालिन से मुलाकात की. वहीं केजरीवाल ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी.

ये भी पढ़ें: Delhi News: बेघरों को ठंड से बचाने के लिए उतरी AAP सरकार, मथुरा रोड पर बना रही आश्रय गृह

 

विपक्षी गठबंधन की बैठक आज दोपहर करीब तीन बजे अशोक होटल में होगी, जिसमें हालिया विधानसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद 2024 के लोकसभा चुनावों में संयुक्त अभियान, सीट बंटवारे और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से मुकाबला करने की रणनीति को फिर से तैयार करने पर विचार-विमर्श किया जाएगा.

केजरीवाल की स्टालिन से मुलाकात के बाद आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि इसका मुख्य उद्देश्य विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' को मजबूत करना है. उन्होंने कहा कि बैठक में मुख्य रूप से बेरोजगारी और महंगाई का समाधान निकालने पर चर्चा की गई. हम सबको एक साथ आना होगा.

ये भी पढ़ें: Ram Mandir की प्राण-प्रतिष्ठा में नहीं शामिल होंगे आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी, जानें वजह

 

केजरीवाल से जब 21 दिसंबर को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश होने के लिए, एजेंसी का समन मिलने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनकी कानूनी टीम नोटिस का जवाब देगी. उन्होंने कहा कि हर कोई जानता था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज विपश्यना के लिए रवाना होंगे और यह पूर्व निर्धारित था, कानूनी टीम इसका जवाब देगी. 

ईडी ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री को आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले में 21 दिसंबर को पूछताछ के लिए पेश होने के वास्ते नया समन जारी किया. केजरीवाल मंगलवार से 10 दिवसीय विपश्यना ध्यान कार्यक्रम में भाग लेने के लिए एक अज्ञात स्थान पर जाने वाले हैं.

Trending news