Delhi News: खस्ताहाल सड़कें बनीं परेशानी का सबब, जाम से परेशान लोग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1802605

Delhi News: खस्ताहाल सड़कें बनीं परेशानी का सबब, जाम से परेशान लोग

Delhi News: दिल्ली के रोहिणी इलाके में बरसात के चलते सड़कें बदहाली की मार झेल रही हैं क्योंकि सड़कों पर जलजमाव के चलते जगह-जगह बड़े गहरे गड्ढे हो गए हैं, जिसकी वजह से कई बार लोग बुरी तरह से चोटिल तक हो जाते हैं. 

Delhi News: खस्ताहाल सड़कें बनीं परेशानी का सबब, जाम से परेशान लोग

Delhi News: दिल्ली के रोहिणी इलाके में बरसात के चलते सड़कें बदहाल हो चुकी हैं. बारिश के बाद सड़कों में कई फुट गहरे गड्ढों के चलते सड़कों पर भीषण जाम लग जाता है. रोहिणी सेक्टर 34-35 की डिवाइडिंग रोड का इस कदर हालात हो गए हैं कि यहां से वाहन धीमी गति से निकालने के बावजूद भी वाहनों में भारी नुकसान होता है क्योंकि सड़कें बरसात के चलते खस्ताहाल हो चुकी हैं.

सड़कों पर चलना दुश्वार
दिल्ली के रोहिणी इलाके में बरसात के चलते सड़कें बदहाली की मार झेल रही हैं क्योंकि सड़कों पर जलजमाव के चलते जगह-जगह बड़े गहरे गड्ढे हो गए हैं, जिसकी वजह से बाइक सवार चोटिल होते हैं तो वहीं वाहनों को धीमी गति से इन गड्ढे से निकाला जाता है, लेकिन फिर भी वाहनों के अंदर भारी नुकसान होता है. साथ ही टूटी हुई सड़क होने के चलते गाड़ियां धीमे-धीमे चलती हैं, जिससे कई बार इस सड़क के ऊपर लंबा भीषण जाम भी लग जाता है. यहां के स्थानीय लोग इस समस्या से बहुत ज्यादा परेशान हैं. हालांकि, मानसून चल रहा है और बरसात के मौसम में ज्यादातर दिल्ली की सड़कें टूट चुकी हैं और उन्हें बनवाने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों की तरफ से कई जगह निर्माण कार्य भी चल रहा है, लेकिन रोहिणी सेक्टर 34-35 की डिवाइडिंग रोड पर जो सड़क के हालात हैं वह इस कदर हैं कि अब यहां से वाहनों का निकलना भी दुश्वार हो गया है और प्रशासनिक अधिकारी इस समस्या पर कोई संज्ञान नहीं ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad News: कार की छत पर बैठकर पी ड्रींक, पुलिस ने गिरफ्तार कर काटा 10 हजार का चालान

गड्ढों की वजह से सड़क हादसे
फिलहाल जरूरत है कि प्रशासनिक अधिकारी टूटी हुई सड़कों को जल्द से जल्द दुरुस्त कराएं क्योंकि लगातार सड़कों पर बड़े गहरे गड्ढे होने के चलते कई बार हादसे इस कदर होते हैं कि लोगों की सड़क हादसे में जान तक चली जाती है. क्योंकि जब जलजमाव सड़क पर होता है तो पानी के अंदर गड्ढों की गहराई का अंदाजा वाहन चालकों को नहीं पता चलता है, जिसके चलते वाहन असंतुलित होकर गिर जाते हैं. साथ ही  वाहन चालक चोटिल होते हैं और सड़क हादसे में दर्दनाक मौत भी हो जाती है.

INPUT- Neeraj Sharma

Trending news