Center Ordinance: AAP मंत्री सौरभ भारद्वाज बोले- कांग्रेस ने नहीं दिया साथ तो देखेंगे दूसरा विकल्प
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1710780

Center Ordinance: AAP मंत्री सौरभ भारद्वाज बोले- कांग्रेस ने नहीं दिया साथ तो देखेंगे दूसरा विकल्प

Delhi News: सौरभ भारद्वाज ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस नेता अजय माकन पर निशाना साधा. भारद्वाज ने कहा कि अगर कांग्रेस अध्यादेश के खिलाफ हमें सपोर्ट नहीं करती है तो हमें दूसरे विकल्प देखने होंगे. 

Center Ordinance: AAP मंत्री सौरभ भारद्वाज बोले- कांग्रेस ने नहीं दिया साथ तो देखेंगे दूसरा विकल्प

Delhi News: दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कांग्रेस नेता अजय माकन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 2002 में सदन में जो बोला उसे याद करें. 1998 से लेकर 2013 तक कांग्रेस की सरकार रही थी. वहीं 1998 से 2004 तक केंद्र में भाजपा की सरकार थी, लेकिन उस समय शीला दीक्षित सरकार को ज्यादा परेशानी नहीं हुई, लेकिन पिछले कुछ दिनो से कांग्रेस के नेता झूठ फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. अध्यादेश को लेकर आप गलत प्रचार कर रही हैं, जब कांग्रेस की सरकार थी तब उसने कोई आपत्ति नहीं उठाई थी. 

ये भी पढ़ें: Ghaziabad Crime News: पैसिफिक मॉल में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने 61 युवतियों समेत 100 को लिया हिरासत में

सौरभ भारद्वाज ने 2002 का हवाला देते हुए हुई कहा कि केंद्र सरकार एलजी को सरकार बताने की कोशिश की, लेकिन इसके खिलाफ शीला दीक्षित ने विधानसभा में खिलाफत की थी. आज जो बात सीएम केजरीवाल कह रहे हैं. वही बात 2002 में शीला दीक्षित ने सदन में कही थी कि दिल्ली सरकार की शक्तियों को कम करना संविधान से छेड़छाड़ करना है. वहीं आज कांग्रेस का आरोप भी झूठा साबित हो गया कि पहले से ही सेवा विभाग केंद्र के पास था. अब अजय माकन की बात करें तो 2002 में सदन के अंदर उन्होंने कहा कि केंद्र ने एक पत्र लिखकर दिल्ली सरकार का मतलब ही बदल डाला.

अजय माकन ने कहा कि अगर जनता द्वारा चुनी हुई सरकार का अधिकार एलजी के पास रहेगी तो जनता द्वारा चुनी हुई सरकार क्या करेगी. हम लोगों का सदन में बैठने का क्या मतलब रह जाएगा. 2002 में दिल्ली विधानसभा में अजय माकन ने कहा था कि अन्य राज्यों की तरह दिल्ली सरकार को भी अधिकार दिए गए हैं. सिर्फ तीन पावर हमारे चीफ मिनिस्टर के पास नहीं हैं, बाकी सारे अधिकार हमारे सीएम के पास भी हैं.

सौरभ भारद्वाज ने कहा- मैं कांग्रेस के नेताओं को बताना चाहता हूं कि वो अपने नेता राहुल गांधी को गुमराह करने की कोशिश न करें. अगर उन्हें लगता है कि ये अध्यादेश सही है तो कांग्रेस के नेता जनता के बीच में जाए और जनता को बताए ये अध्यादेश कैसे सही है. सौरभ भारद्वाज ने 2002 में शीला दीक्षित सरकार के वक्तव्य को आधार बनाकर अजय माकन और उन कांग्रेसी नेताओं को घेरने की कोशिश की, जो अध्यादेश पर आप को समर्थन न देने की बात कह रहे हैं. आज जो बात अधिकारियों को लेकर अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं, वहीं बात 2002 में शीला दिक्षित ने कही थी.

BJP की तरफ से बैटिंग कर रहे माकन
सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आज अजय माकन एक तरह से बीजेपी के पक्ष में बैटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. ये कहना गलत नहीं होगा की अजय माकन बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं. 

सौरभ भारद्वाज ने कहा कुछ नेता है, जो ये बात कह रहे हैं. अभी तक कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने कुछ भी नहीं कहा है. वहीं रही बात कांग्रेस के साथ आने की तो राष्ट्रपति चुनाव में भी हमने कांग्रेस प्रत्याशी को वोट किया. साथ ही कई मुद्दों पर हमने कांग्रेस का साथ दिया है. अगर कांग्रेस साथ नहीं देगी तो हम दूसरे विकल्प देखेंगे.

वहीं सत्येंद्र जैन को लेकर भारद्वाज ने कहा कि उनकी तबियत को लेकर काफी न्यूज सामने आईं हैं. आज वो बाथरूम में गिर पड़े हैं, जिससे उनके सिर में चोट आई है. उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. फिलहाल उन्हें ऑक्सीजन पर रखा गया है. उनके कई टेस्ट कराए गए हैं. अभी उनकी रिपोर्ट आना बाकी है.

Trending news