Delhi News: AAP ने BJP पर साधा निशाना, कहा- सीएम केजरीवाल की लोकप्रियता के चलते डर रही भाजपा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2004455

Delhi News: AAP ने BJP पर साधा निशाना, कहा- सीएम केजरीवाल की लोकप्रियता के चलते डर रही भाजपा

Delhi News: AAP विधायक ने  रविवार को मटियाला विधानसभा क्षेत्र में घर-घर 'मैं भी केजरीवाल' हस्ताक्षर अभियान चलाया. इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा केजरीवाल की लोकप्रियता से डरी हुई है.

Delhi News: AAP ने BJP पर साधा निशाना, कहा- सीएम केजरीवाल की लोकप्रियता के चलते डर रही भाजपा

Delhi News: आप की दिल्ली इकाई के उपाध्यक्ष और पार्टी विधायक गुलाब सिंह यादव ने रविवार को मटियाला विधानसभा क्षेत्र में घर-घर 'मैं भी केजरीवाल' हस्ताक्षर अभियान चलाया. इस दौरान आम आदमी पार्टी ने रविवार को कहा कि केंद्र सरकार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को डराने की कोशिश कर रही है, क्योंकि उनकी लोकप्रियता पूरे देश में बढ़ रही है. यादव ने लोगों से बातचीत करते हुए पूछा कि अगर अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया तो क्या उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए? जेल से सरकार चलानी चाहिए या नहीं?

ये भी पढ़ें: Delhi Weather News: 12 साल बाद सबसे ठंडा दिन रहा 10 दिसंबर, इस दिन से पड़ेगी कड़ाके की ठंड, अलर्ट जारी

 

इस दौरान यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने एक बार फिर आप नेताओं को जेल में डालने के लिए नया जाल बिछाया है. देशभर में अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता के कारण मोदी सरकार उन्हें रोकने के लिए ईडी और सीबीआई से डराने की कोशिश कर रही है. अब उन्हें जेल में डालना चाहते हैं. मैं मोदी सरकार से कहना चाहता हूं कि जिन्होंने कुछ गलत किया है. वे ही ईडी और सीबीआई से डरते हैं. आम आदमी पार्टी ईडी और सीबीआई से डरने वाली नहीं है, जनता जानती है कि आप ईमानदार पार्टी है. 

उन्होंने कहा कि अगर अपनी ईमानदारी के कारण हमें जेल जाना पड़े तो हम एक पल भी नहीं सोचेंगे. मोदी सरकार के खिलाफ हमारी लड़ाई देश को बचाने के लिए है. आज देश में युवाओं के पास रोजगार, स्वास्थ्य सुविधा और बेहतर शिक्षा का अभाव है. मोदी सरकार ने पूरा सिस्टम बिगाड़ दिया गया है, किसान परेशान हैं और युवाओं के लिए नौकरियां नहीं हैं. केंद्र सरकार को सिर्फ बड़े उद्योगपतियों की चिंता है.

गुलाब सिंह यादव ने कहा कि भाजपा ईर्ष्यालु है, क्योंकि अगर वे अच्छा काम नहीं कर रहे हैं, तो चाहते हैं कोई दूसरी सरकार भी न करे. मैं भाजपा को बताना चाहता हूं कि अच्छे काम के लिए अच्छे इरादे जरूरी हैं, जो केवल आप के पास है. यादव ने आगे कहा कि जिस तरह से केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है, गंभीर चिंता का विषय है.

Trending news