पुलिस ने सेना में भर्ती कराने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह को दबोचा, सरगना समेत 2 गिरफ्तार
Advertisement

पुलिस ने सेना में भर्ती कराने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह को दबोचा, सरगना समेत 2 गिरफ्तार

UP ATS और नोएडा पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन ने नौ सेना में भर्ती कराने के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. साथ ही 2 आरोपी समेत इंडियन नेवी की कैप, बैज, वर्दी, मोबाइल, फर्जी मोहर, कार, मोबाइल और लैपटॉप बरामद किए हैं.

 

पुलिस ने सेना में भर्ती कराने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह को दबोचा, सरगना समेत 2 गिरफ्तार

Noida Crime: भारतीय सेना में भर्ती के नाम पर लेफ्टिनेंट कमांडर की वर्दी पहनकर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया. इसका भंडाफोड़ करने के लिए उत्तर प्रदेश एटीएस और नोएडा के सेक्टर 113 कोतवाली पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन  किया. इसमें पुलिस ने गिरोह के सरगना समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इन दोनों के कब्जे से इंडियन नेवी की कैप, बैज, वर्दी, मोबाइल, फर्जी मोहर, कार, मोबाइल और लैपटॉप बरामद किए हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi Suicide: पूर्व एयरफोर्स अधिकारी ने की खुदकुशी तो पत्नी ने भी जहर पीकर दे दी जान

 

एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अतुल माथुर और सनी कुमार को आम्रपाली जोडिएक सोसायटी के गेट के पास सेक्टर 120 नोएडा से गिरफ्तार किया. कुछ दिनों पहले अतुल माथुर ने अपनी ठगी का शिकार बनाया था, जिसकी शिकायत पर यह जांच की जा रही थी. ये दोनों ठग काफी समय से सक्रिय थे. ये सभी लोग नौ सेना में भर्ती कराने के नाम पर लोगों से ठगी करते थे. इससे पूछताछ में चार और लोगों के नाम बृज किशोर, विपिन कुमार, अमित वार्ष्णेय, अजय कुमार सामने आए. गिरोह में कुल छह लोग काम करते थे. इनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. 

एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया कि इनके पास से दो पी कैप इंडियन नेवी, दो पीक कैप व्हाइट कलर इंडियन नेवी ऑफिसर, दो इंडियन नेवी टाई, एक जंगल पैंट, तीन जोड़ी इंडियन नेवी जूते डीएमएस, दो कॉम्बैट इंडियन नेवी फुल यूनिफार्म, दो ब्लैक पैंट इंडियन नेवी, एक इंडियन नेवी जर्सी, 6 इंडियन नेवी आई कार्ड कवर आदि बरामद किया गया है. अतुल माथुर आम्रपाली जोडियक सोसायटी का निवासी है.

Trending news