नोएडा में ड्राई क्लीनिंग की दुकान में लगी भयंकर आग, मालिक समेत 2 लोग झुलसे
Advertisement

नोएडा में ड्राई क्लीनिंग की दुकान में लगी भयंकर आग, मालिक समेत 2 लोग झुलसे

नोएडा के सेक्टर 53 के गिझौड़ गांव में ड्राई क्लीनिंग की दुकान में आग लग गई. इस दौरान  दुकान के मालिक और वहां काम करने वाला एक वर्कर आग की चपेट में आ कर झुलस गया.

नोएडा में ड्राई क्लीनिंग की दुकान में लगी भयंकर आग, मालिक समेत 2 लोग झुलसे

Noida Fire: नोएडा के थाना 24 क्षेत्र में स्थित सेक्टर 53 के गिझौड़ गांव में ड्राई क्लीनिंग की दुकान में सुबह 10 बजे के करीब शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई. आग इतनी भयंकर की थी कि थोड़ी देर में ही आग ने पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया. आग बुझाने की कोशिश कर रहे दुकान के मालिक और वहां काम करने वाला एक वर्कर आग की चपेट में आ कर झुलस गया. दोनों को पास मे स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है.

ये भी पढ़ें: जिस बिल्डिंग में आला पुलिस अधिकारियों के ऑफिस, उसमें हुई लाखों की चोरी

 

दुकान में आग लगने के बाद तेजी से निकलती हुई लपटें की चपेट में आकर दुकान का मालिक रूद्र प्रताप दास और रामस्वरूप झुलस गए. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

मामले को लेकर गौतम बुद्ध नगर के चीफ फायर ऑफिसर प्रदीप कुमार ने बताया कि सेक्टर-53 नोएडा में ड्राई क्लीनर की दुकान में रखे केमिकल में इलेक्ट्रिक शॉर्ट सर्किट से आग लगने की सूचना मिली. इसके बाद फौरन फायर सर्विस यूनिट घटनास्थल पर रवाना कर दिया गया और 3 गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन फायर सर्विस यूनिट के पहुंचने से पहले आग बुझाते हुए दुकान के मालिक रुद्र प्रसाद दास और उनका वर्कर रामस्वरूप झुलस गए. जिनमें से एक व्यक्ति को माइनर इंजरी और दूसरा व्यक्ति 10 प्रतिशत झुलसा है. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अग्निकांड में कोई जनहानि नहीं हुई है.

Trending news