अब मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी का डर, CM केजरीवाल बोले- एक बार में ही सबको जेल में डाल दो
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1205634

अब मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी का डर, CM केजरीवाल बोले- एक बार में ही सबको जेल में डाल दो

दिल्ली सीएम ने कहा कि डीलर ही व्हीकल रजिस्ट्रेशन नंबर देगा, ऐसी व्यवस्था हमने की. पहले ऊपर वाले पैसे ले लेते थे. जनता की सहूलियत देने वाली ईमानदार सरकार हमारी है. सराय काले खां दिल्ली का पहला ऑटोमेडेड टेस्ट ट्रैक था. अब ऐसे 12 ट्रैक पूरी दिल्ली में बन चुके हैं, 8 और बने रहे हैं. 

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (File Photo)

नई दिल्ली: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद अब अरविंद केजरीवाल ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की आशंका जताई है. उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री जैन पर हुए ईडी के एक्शन पर यह बयान दिया है. दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली पुलिस अब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को भी अरेस्ट कर सकती है, क्या वे भ्रष्ट हैं? केजरीवाल ने कहा कि उन्हें विश्वनीय सूत्रों से इसकी गुप्त सूचना मिली है कि अगले कुछ दिनों में मनीष सिसोदिया गिरफ्तार हो सकते हैं. 

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि पता चला है कि मोदी सरकार ने सभी जांच एजेंसियों को मनीष सिसोदिया के खिलाफ कोई न कोई फर्जी मामला तैयार करने को कहा है. उन्होंने कहा कि ये बिलकुल वैसा ही है जैसा सत्येंद्र जैन के साथ हुआ है. दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया भारत की शिक्षा क्रांति के जनक हैं. आजाद भारत के वह सबसे अच्छे शिक्षा मंत्री हैं. मैं सरकारी स्कूलों में बच्चों से पूछना चाहता हूं कि क्या मनीष सिसोदिया भ्रष्ट हैं?

राज्यसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस में खलबली, सभी विधायक पहुंचे दिल्ली, जाएंगे रायपुर

केजरीवाल की मांग- सबको एक साथ डाल दो जेल में
केजरीवाल ने सवाल किया कि अगर मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन भ्रष्ट हैं तो फिर ईमानदार कौन है? उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक-एक करके जेल में डालने के बजाय, दिल्ली सरकार के सभी मंत्रियों और विधायकों को एकसाथ जेल में डाल दें. केंद्र सरकार सारी जांच एजेंसियों को बोल दे कि एकसाथ सारी जांच कर ले.

एक बार फिर ईमानदारी का सर्टिफिकेट लेकर निकलेंगे
सीएम केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के चुनाव परिणया या फिर हिमाचल चुनाव, कारण चाहे जो भी हों, सबको एकसाथ गिरफ्तार करा लें. एक-एक करके गिरफ्तार करेंगे तो जनता के कामों में बाधा आती है. हम हर जगह मजाक में कहते हैं कि मोदीजी से ईमानदारी का सर्टिफिकेट लेकर आए हैं, आप सबको, गिरफ्तार कर लीजिए, एकबार फिर ईमानदारी का सर्टिफिकेट लेकर निकल जाएंगे.

सत्येंद्र जैन को मिले पद्म विभूषण, केजरीवाल की मांग में कितना दम?

फेसलेस सर्विस को दूसरे राज्य अपना रहे हैं
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछले साल फरवरी में हमने पायलट लेवल पर फेसलेस सर्विस शुरू की थी. अगस्त 2021 में पूरी दिल्ली में इसे लागू कर दिया गया था. एक दफ्तर पर ताला लगा दिया गया था. 7-8 महीने के बाद आज स्थिति देखने आया. पहले जहां 2 हजार लोग हर दिन काम करने आते थे, अब 50-100 ही आ रहे हैं. कोई दलाल के चक्कर की जरूर नहीं है. कतार में खड़े होने की जरूरत नहीं है. पहली बार ऐसी सर्विस शुरू हुई है, कर्नाटक और दूसरे राज्यों ने इसे अब अपनाया है. अब तक 16 से ज्यादा लोग फेसलेस सर्विस का फायदा उठा चुके हैं. 

ये भी पढ़ें

कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को 9 जून तक ईडी की कस्टडी में भेजा, खा सकेंगे बाहर का खाना

किस पर भड़के केजरीवाल, क्यों कहना पड़ा- हमारी पार्टी और सरकार कट्टर ईमानदार है

जनता को सहूलिया देने वाली ईमानदार सरकार है हमारी
डीलर ही व्हीकल रजिस्ट्रेशन नंबर देगा, ऐसी व्यवस्था हमने की. पहले ऊपर वाले पैसे ले लेते थे. जनता की सहूलियत देने वाली ईमानदार सरकार हमारी है. सराय काले खां दिल्ली का पहला ऑटोमेडेड टेस्ट ट्रैक था. अब ऐसे 12 ट्रैक पूरी दिल्ली में बन चुके हैं, 8 और बने रहे हैं. अब कैमरे जरिए निगरानी होती है, कोई फर्जी लाइसेंस नहीं दिला सकता. हमारी सर्विस से दिल्ली वाले खुश हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news