Weather Update: महीने के शुरू होते ही फिर से बदल सकते हैं मौसम के मिजाज, इस दिन होगी बारिश
Advertisement

Weather Update: महीने के शुरू होते ही फिर से बदल सकते हैं मौसम के मिजाज, इस दिन होगी बारिश

आज से फरवरी का महीना शुरू होने चुका है. ऐसे में ठंड भी अपना रुख बदल सखता है. हालांकि दिल्ली-NCR में फिलहाल लोगों को सर्दी से राहत मिली है. दिन में धूप निकलने की वजह से तापमान में भी बढ़ोतरी दर्ज की गई है, लेकिन सुबह और शाम को ठंड काफी ज्यादा है.

Weather Update: महीने के शुरू होते ही फिर से बदल सकते हैं मौसम के मिजाज, इस दिन होगी बारिश

Weather Update Today: आज से फरवरी का महीना शुरू होने चुका है. ऐसे में ठंड भी अपना रुख बदल सखता है. हालांकि दिल्ली-NCR में फिलहाल लोगों को सर्दी से राहत मिली है. दिन में धूप निकलने की वजह से तापमान में भी बढ़ोतरी दर्ज की गई है, लेकिन सुबह और शाम को ठंड काफी ज्यादा है. मौसम विभाग (India Meteorological Department) की रिपोर्ट की मानें तो अगले दो दिनों तक मौसम साफ रहेगा, लेकिन बाद में बारिश होने के आशंका है. 

दिल्ली में आज कैसा रहेगा मौसम? 
दिल्ली और एनसीआर रीजन में पीछले कई दिनों हुई बारिश से ठंड बढ़ गई है. कल निकली हल्की फुल्की धूप की वजह से तापमान में बढ़ोतरी हुई है. वहीं आज भी दिल्ली में तेज हवाएं चलेगी और बारिश होने और धूप निकलने की भी संभावनाएं हैं. वहीं आज का न्यूनतम तापमान 12 डिग्री तो अधिकतम तापमान 22 डिग्री रहने वाला है. 

ये भी पढ़ें: Jaya Ekadashi 2023: जया एकादशी पर रखें व्रत और राशि अनुसार करें ये उपाय, भगवान विष्णु देंगे मनचाहा फल

 

3 और 4 फरवरी को दिल्ली में बारिश की संभावना
दरअसल पश्चिमी विक्षोभ की वजब से 3 और 4 फरवरी को दिल्ली-NCR में बारिश होने की संभावना जताई गई है. राजधानी में कुछ दिनों के बाद से निकली धूप के कारण मौसम में गर्माहट (Delhi Temperature Today) बनी हुई है. वहीं मौसम विहभाग की मानें तो दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में बुधवार के बाद तेज हवा के साथ हल्की बारिश होने की संभावना है. वहीं मिनिमम तापमान में बढ़ोतरी देखी जा सकती है और मैक्सीमम तापमान में गिरावट दर्ज की जा सकती है.

Trending news