Delhi-NCR Weather: दिल्ली में आज भी होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2435159

Delhi-NCR Weather: दिल्ली में आज भी होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

Delhi-NCR Weather Update: मौसम विभाग ने राजधानी दिल्ली में दो दिन बारिश होने की संभावना जताई है. वहीं बुधवार के लिए येलो अलर्ट भी जारी किया गया है. इसके बाद मौसम साफ रहने का अनुमान है.

Delhi-NCR Weather: दिल्ली में आज भी होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

Delhi-NCR Weather Update: राजधानी दिल्ली में बादलों की आंख-मिचौली लगातार जारी है. मंगलवार को सुबह से खिली धूप के बाद शाम को अचानक मौसम में बदलाव देखने को मिला. दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम सहित आस-पास के कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश हुई. वहीं मौसम विभाग के अनुसार, राजधानी दिल्ली में दो दिन बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग की ओर से बुधवार के लिए येलो अलर्ट भी जारी किया गया है. 

ये भी पढ़ें- Delhi CM Oath Ceremony: अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बाद आतिशी को मिली दिल्ली की कमान, जानें कब ले सकती हैं शपथ

आज के मौसम का हाल
राजधानी दिल्ली में आज भी झमाझम बारिश होने के आसार हैं, जिसे देखते हुए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है. आज का न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 32 डिग्री के आस-पास दर्ज किए जाने की संभावना है. 

विदाई से पहले मानसून की मेहरबानी
मानसून की विदाई से पहले राजधानी दिल्ली सहित देश के कई इलाकों में मानसून की मेहरबानी देखने को मिल रही है. मौसम विभाग की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, आगामी 22-23 सितंबर तक मानसून की विदाई होगी. इससे पहले राजधानी में झमाझम बारिश का दौर जारी रहेगा. 

जलभराव बढ़ाएगा परेशानी
राजधानी दिल्ली में बारिश के बाद सड़कों पर बाढ़ जैसे हालात बन जाते हैं. मंगलवार शाम हुई बारिश के बाद भी कई इलाकों में जाम लग गया. सड़कों पर गाड़ियां रेंगती हुई नजर आईं. वहीं बुधवार को भी मौसम विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है, ऐसे में जलभराव की वजह से एक बार फिर लोगों की परेशानी बढ़ सकती है. 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news