Delhi Rain: बारिश के बाद शहर हुआ पानी-पानी, दिल्ली की सड़के बनी तालाब, लगा लंबा जाम
Advertisement

Delhi Rain: बारिश के बाद शहर हुआ पानी-पानी, दिल्ली की सड़के बनी तालाब, लगा लंबा जाम

दिल्ली के मुख्यमंत्री कहते हैं कि वह दिल्ली की सड़कों को पेरिस की सड़क की तरह बनाएंगे. मगर भारी बारिश के बाद जलजमाव की स्थिति पैदा हो गई है जिसकी वजह से सड़क पर लंबा जाम लग गया.

Delhi Rain: बारिश के बाद शहर हुआ पानी-पानी, दिल्ली की सड़के बनी तालाब, लगा लंबा जाम

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में शनिवार की शाम भारी बारिश के बाद सड़कों पर जलजमाव की स्थिति बन गई है. इसी कड़ी में दिल्ली के महत्वपूर्ण सड़कों में से एक एमबी रोड पर जलजमाव की स्थिति बारिश के बाद बनी हुई है. एमबी रोड पर जलजमाव होने की वजह से सड़क पर जाम के साथ-साथ वाहन रेंगते हुए नजर आ रहे है. दिल्ली के मुख्य सड़कों में से एक एम बी रोड कि जहां भारी बारिश के बाद सड़क पर जलजमाव की स्थिति बन गई, जिसके बाद एमबी रोड पर वाहन रेंगते हुए नजर आए.

वहीं राहगीरों ने बताया कि वह अपने ऑफिस से छुट्टी होने के बाद घर जा रहे हैं. इसी दौरान भारी बारिश होने के कारण एमबी रोड पर तकरीबन 3 फीट पानी भर गया है, जिसके वजह से सड़क पर वाहनों को चलने में काफी मुसीबत हो रही है, तो वही पैदल चलने वाले राहगीर भी सड़क पर ज्यादा पानी होने की वजह से नहीं जा पा रहे. दिल्ली के मुख्यमंत्री कहते हैं कि वह दिल्ली की सड़कों को पेरिस की सड़क की तरह बनाएंगे. मगर भारी बारिश के बाद सड़क पर जलजमाव की स्थिति पैदा हो गई है जिसके वजह से सड़क पर जाम की स्थिति बन रही है और वाहन रेंगते हुए नजर आ रहे है.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली से 2540 लोग जाएंगे हज, ऑनलाइन ड्रॉ में निकला नाम; 1570 वेटिंग लिस्ट में

सड़क पर जलजमाव को देखते हुए दिल्ली सरकार के सिविक एजेंसियों की पोल खुल रही जो यह कहती है कि बारिश के बाद सड़क पर जलजमाव की स्थिति पैदा नहीं होगी. इसके लिए वह पूरी तरह तैयारी कर चुके है. आपको बता दे एमबी रोड जो महिपालपुर से बदरपुर को जोड़ती है और लोग इसी रास्ते से गुरुग्राम और फरीदाबाद की तरफ चले जाते हैं. ऐसे मुख्य सड़क पर आज शनिवार शाम भारी बारिश होने के बाद 3 फीट पानी सड़क पर भरा नजर आया, जिसके वजह से सड़क पर जाम की स्थिति बन रही है, तो वहीं सड़क पर वाहन रेंगते हुए भी नजर आ रहे है.

(इनपुटः हरिकिशोर शाह)

Trending news