Weather Update: बर्फीली हवाओं से बढ़ी ठिठुरन रहेगी बरकरार, Delhi-NCR में आज भी बारिश के आसार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2122137

Weather Update: बर्फीली हवाओं से बढ़ी ठिठुरन रहेगी बरकरार, Delhi-NCR में आज भी बारिश के आसार

Delhi-NCR, Haryana Weather Update: पहाड़ों में हो रही बर्फबारी का असर मैदानी इलाकों में भी देखने को मिल रहा है. दिल्ली में एक बार फिर सुबह और शाम के समय ठिठुरन बढ़ गई है. वहीं आज कई इलाकों में हल्की बूंदाबांदी भी हो सकती है.

Weather Update: बर्फीली हवाओं से बढ़ी ठिठुरन रहेगी बरकरार, Delhi-NCR में आज भी बारिश के आसार

Delhi-NCR Weather Update: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर मौसम में बदलाव देखने को मिला है. पिछले कुछ दिनों से तेज धूप की वजह से अधिकतम तापमान में इजाफा दर्ज किया गया तो वहीं अब पहाड़ों में हो रही बर्फबारी की वजह से तापमान में गिरावट आई है. मौसम विभाग के अनुसार, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में हुई बर्फबारी का असर दिल्ली में देखने को मिलेगा. आने वाले कुछ दिन सुबह और शाम के समय ठिठुरन बनी रहेगी. वहीं मौसम विभाग ने आज हल्की बारिश की भी संभावना जताई है. 

आज का मौसम
मौसम विभाग के अनुसार, आज और कल राजधानी दिल्ली में सुबह और शाम के समय ठंडी तेज हवाएं चलने के आसार हैं. दिल्ली का आज का अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस के आस-पास बने रहने की संभावना है. साथ ही आसमान में बादल छाए रहेंगे, आज कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी भी हो सकती है. बुधवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है.

ये भी पढ़ें- Farmer Protest: हरियाणा में फिर बढ़ी इंटरनेट पर रोक, किसानों का दिल्ली कूच दो दिन के लिए टला, जानें आंदोलन से जुड़ी सभी बड़ी खबरें 

हरियाणा में भी बारिश के आसार
राजधानी दिल्ली के साथ ही हरियाणा के मौसम में भी बदलाव देखने को मिल रहा है. मौसम विभाग के अनुसार, 22 और 23 फरवरी को हरियाणा में भी तेज हवाएं चलने के आसार हैं. इसके साथ ही आज हरियाणा के कुछ इलाकों में बूंदाबांदी भी हो सकती है. आज हरियाणा के अलग-अलग जिलों में अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस के आस-पास बने रहने की संभावना है. 

पहाड़ों में बर्फबारी से बढ़ेगी ठंड
दिल्ली और हरियाणा में बारिश के साथ ही पहाड़ों पर फिर बर्फबारी के भी आसार हैं. मौसम विभाग के अनुसार, हिमाचल और उत्तराखंड में आने वाले दिनों में बारिश और बर्फबारी होने की संभावना है. पहाड़ों में बर्फबारी का असर दिल्ली में भी देखने को मिलेगा और आने वाले दिनों में दिल्ली के तापमान में ज्यादा इजाफा नहीं होगा. 

 

Trending news