Delhi Murder News: बेटे ने नुकीले पदार्थ से गोदकर की मां की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Delhi Murder News: बेटे ने नुकीले पदार्थ से गोदकर की मां की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Murder News: दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की सुए से गोदकर हत्या कर दी.

 

Delhi Murder News: बेटे ने नुकीले पदार्थ से गोदकर की मां की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Murder News: दिल्ली के रोहिणी में एक कलयुगी बेटे ने की बुजुर्ग मां की सुए से गोदकर निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्या करने के बाद आरोपी बेटे ने खुद पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

दिल्ली के रोहिणी जिला थाना KN काटजू थाना अंतर्गत रोहिणी सेक्टर 15 में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की बार-बार सुए से गोदकर निर्मम हत्या कर दी. मृतक महिला की पहचान 64 वर्षीय सतवंत कौर के रूप में हुई है. मृतका सतवंत कौर एजुकेशन डिपार्टमेंट से सेवानिवृत्त है. घर में आरोपी बेटा रिंकू और सतवंत कौर के पति प्रीतम सिंह रहते हैं.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad News: चंदघंटों की बारिश में पानी में डूबा गाजियाबाद, निगम ने पंपसेट की मदद से दूर की परेशानी

 

आपसी विवाद के बाद दिया बारदात को अंजाम

आज शाम तकरीबन 4 बजे आरोपी रिंकू ने आपसी विवाद में अपनी मां की सूर्य से गोदकर हत्या कर दी, जिसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम को हत्या की जानकारी दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अंबेडकर हॉस्पिटल भिजवा दिया है. वहीं आरोपी कलयुगी बेटे रिंकू देओल को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी रिंकू बी-टेक पास आउट है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है. वहीं जिले के डीसीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी मानसीक रूप से बीमार है, जोकि घर में मां बाप के साथ रहता था.

बरहाल इस घटना के बाद से आसपास के लोग काफी हैरान हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आगे की तफ्तीश में जुट गयी है, लेकिन इस घटना ने मां बेटे जैसे सबसे पवित्र माने जाने वाले रिश्ते को भी तार तार कर दिया है.

Input: Mukesh Rana

Trending news