Delhi Crime News: सराय काले खां मेट्रो स्टेशन पर चाकूबाजी, एक युवक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2281131

Delhi Crime News: सराय काले खां मेट्रो स्टेशन पर चाकूबाजी, एक युवक की मौत

Delhi Murder News: सराय काले खां मेट्रो स्टेशन पर 27 वर्षीय रोहित की चाकूबाजी में मौत हो गई. जो हरिजन बस्ती सराय काले खां का रहने वाला थ. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर आगे की जांच में जुट गई है. 

Delhi Crime News: सराय काले खां मेट्रो स्टेशन पर चाकूबाजी, एक युवक की मौत

Delhi Crime News: साउथ ईस्ट दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी थाना इलाके से चाकूबाजी की सनसनीखेज घटना सामने आई है. सराय काले खां मेट्रो स्टेशन पर चाकूबाजी से एक युवक की मौत हो गई और आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया. वहीं इस घटना के बाद मौके पर पहुंची सनलाइट कॉलोनी थाना पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

चाकूबाजी में 27 वर्षीय युवक की मौत 
बता दें कि यह पूरी घटना सराय काले खां मेट्रो स्टेशन पर हुई है. मृतक युवक की पहचान 27 वर्षीय रोहित के रूप में हुई है, जो हरिजन बस्ती सराय काले खां का रहने वाला था. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है. 

सराय काले खां मेट्रो स्टेशन की वारदात
वहीं इस पूरी घटना पर साउथ ईस्ट के डीसीपी राजेश देव ने जानकारी देते हुए बताया है कि बुधवार शाम 4:45 पर पुलिस को इस मामले को सूचना मिली. हमे बताया गया कि सराय काले खां मेट्रो स्टेशन पर एक युवक चाकूबाजी की घटना में घायल हो गया है. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस युवक को अस्पताल पहुंची. जहां उसकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें: Delhi-NCR में हुई बारिश और गर्मी से मिली राहत, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

हजरत निजामुद्दीन का रहने वाला है आरोपी 
पुलिस ने बताया कि युवक की पहचान रोहित के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 27 वर्ष और सराय काले खां का रहने वाला था. मुख्य आरोपी की पहचान हो गई है जो कि मोहम्मद जावेद के रूप में की गई है. आरोपी मोहम्मद जावेद हजरत निजामुद्दीन का रहने वाला है. आरोपी पहले से ही हजरत निजामुद्दीन थाने के द्वारा बीसी घोषित किया गया है. आरोपी को पकड़ने की कोशिश जारी है.

INPUT: HARI KISHOR SAH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news