Delhi Murder: पत्नी का हत्या करने के बाद बच्चों को लेकर आरोपी फरार, पुलिस कर रही तलाश
Advertisement

Delhi Murder: पत्नी का हत्या करने के बाद बच्चों को लेकर आरोपी फरार, पुलिस कर रही तलाश

दिल्ली में एक अलग ही मामला सामने आया है. यहां पहले तो एक पति ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी दोनों बच्चों को लेकर मौके से फरार हो गया.

Delhi Murder: पत्नी का हत्या करने के बाद बच्चों को लेकर आरोपी फरार, पुलिस कर रही तलाश

राकेश कुमार/नई दिल्ली: दिल्ली के थाना करावल नगर इलाके में पति ने अपनी पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी. मृतका निशा की उम्र करीब 25 साल बताई जा रही है.  आरोपी पति अपने दोनों बच्चों को लेकर फरार बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार देर रात आपस में झगड़ा हुआ था. फिलहाल पुलिस के आलाधिकारी मौके पर मामले की जांच कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Bhiwani News: सरकार की शर्त किसानों की राह में बनी रोड़ा, नहीं बेक पा रहे MSP पर सरसों

 

राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिले में स्थित थाना करावल नगर के जोहरी पुर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक पति ने अपनी पत्नी की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी पति अजीज अपने दोनों बच्चों को लेकर मौके से फरार है. वहीं इस मकान में आरोपी अपनी पत्नी व बच्चों के साथ 5 दिन पहले ही रहने आया था, वहीं मृतका के परिजनों के अनुसार करीब 9 साल पहले मृतिका निशा की शादी कासगंज के रहने वाले अजीज से हुई थी.

मामल में मृतका के परिजनों के अनुसार मृतका के दो बच्चे हैं और आरोपी शादी के बाद से ही मृतिका निशा को परेशान व मारपीट करता था. बताया जा रहा है कि देर रात भी पहले पति पत्नी में आपस में झगड़ा हुआ और उसके बाद पति ने तेजधार हथियार से पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी. उसके बाद दोनों बच्चों को लेकर मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी मौके पर हैं और पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. आखिर आरोपी पति अपने दोनों बच्चों को लेकर कहां गया है.

Trending news