Delhi Murder News: दशहरे के मेले में BJP नेता के बेटे की निर्मम हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1929939

Delhi Murder News: दशहरे के मेले में BJP नेता के बेटे की निर्मम हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

Delhi Crime News: दिल्ली में कल दशहरे के मेले में भाजपा नेता ललित कटारिया के नाबालिग बेटे की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई. पुलिस को शुरूआती जांच में यह मामला आपसी रंजिश का लग रहा है.

Delhi Murder News: दशहरे के मेले में BJP नेता के बेटे की निर्मम हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

Delhi News: नॉर्थ दिल्ली के तिमारपुर थाना अंतर्गत संजय बस्ती में BJP नेता ललित कटारिया के नाबालिग बेटे की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. नाबालिग आर्यन अपने घर से बाहर मेला घूमने गया था, जहां कुछ असामाजिक तत्वों ने चाकू से आर्यन पर हमला कर मौके से फरार हो गए. घायल नाबालिक लहूलुहान होकर जमीन पर जा गिरा, जिसे आसपास के लोगों ने इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान नाबालिग की मौत हो गई.

राजधानी दिल्ली में जब दशहरे का जशन मनाया जा रहा था. उस वक्त तिमारपुर थाना अंतर्गत चंद कदमों की दूरी पर ही संजय बस्ती के रहने वाले एक नाबालिग की हत्या को कुछ हत्यारों द्वारा सरेआम अंजाम दिया जा रहा था. हैरानी की बात यह थी कि जिस वक्त सरेराह नाबालिग आर्यन की हत्या की गई. उसे वक्त आसपास का माहौल खुशनुमा था और भीड़भाड़ वाला इलाका था, लेकिन किसी ने भी नाबालिग आर्यन की जान बचाने की कोशिश नहीं की.

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: IPS और IAS के बीच चल रही तकरार, ACS के खिलाफ राष्ट्रपति को लिखा पत्र

 

बता दें कि नाबालिग आर्यन भाजपा नेता जेजे सेल के महामंत्री ललित कटारिया का बेटा है. आर्यन संजय बस्ती का रहने वाला है, जिसकी उम्र 17 वर्ष बताई जा रही है. हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक तिमारपुर थाना पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

मृतक आर्यन के पिता ललित कटारिया ने बताया कि उनकी किसी से कोई आपसे रंजिश नहीं है. रात के समय आर्यन अपने घर सें मेला घूमने के लिए घर बाहर निकाला था. घर के 10 कदम की दूरी पर ही में रोड पर रावण के पुतले बनाए गए थे और पूरी सड़क पर भीड़-भाड़ का माहौल था. इस बीच उनके बेटे को कुछ असामाजिक तत्वों ने जो की पत्राचार झुग्गियों के रहने वाले हैं. उन्होंने चाकू से गोदकर लहू लुहान कर दिया और मौके से फरार हो गए.

इस बात की सूचना उन्हें भी मिली वह भी पहुंचे, लेकिन जब तक उनके बेटे को अस्पताल ले जाया जा चुका था. जहां इलाज के दौरान नाबालिग आर्यन की दर्दनाक मौत हो गई. बेटे की मौत के बाद पिता गमगीन है और घर में गम का माता पेरा हुआ है.

स्थानीय लोगों का आरोप है कि पत्राचार झुग्गियों में नशे का कारोबार अपने चरम पर है. कुछ नशा बेचने वाले इस वारदात को अंजाम देते हैं तो कुछ नशे की लत को पूरी करने के लिए लूटपाट की वारदात को अंजाम देते हैं. कई बार हत्या जैसी वारदात को अंजाम देने से भी पीछे नहीं हटते. बीती रात भी शायद यही हुआ होगा, जब आर्यन के पास पैसे थे तो आरोपियों ने उसे पैसे छीनने की कोशिश की होगी, जिसका विरोध आर्यन ने किया और उसे मौत के घाट उतार दिया गया.

फिलहाल नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के DCP मनोज कुमार मीणा की जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि यह आपसी रंजीश का मामला है. कुछ दिनों पहले भी मृतक का आरोपियों के साथ आपसी झगड़ा भी हुआ था. इस मामले में मरने वाला भी नाबालिग है और हत्या को अंजाम देने वाले भी नाबालिग है. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ लगातार जारी है. तिमारपुर थाना पुलिस इस पूरे मामले की तपतिस गंभीरता से कर रही है.

आपको बता दें कि एक नाबालिग की हत्या सरेराह कर दी गई. ऐसे में आसपास में जो जनता दशहरे का जश्न बना रही थी. किसी ने भी इस जश्न में एक नाबालिग की हत्या को रोकने का प्रयास नहीं किया. वहीं अब दिल्ली पुलिस तभी सवाल या निशान खड़े होते हैं. जब तिमारपुर थाने के चंद कदमों की दूरी पर ही मेले का भव्य आयोजन किया जा रहा था, पुलिस वालों की तरफ से आखिरकार पुख्ता इंतजाम इस आयोजन में क्यों नहीं किए गए थे.

Input: Nasim Ahmad

Trending news