Delhi Murder News: 3 बदमाशों ने चाकू घोंपकर की हत्या, पहचान छिपाने के लिए पत्थर से कुचल दिया सिर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1899538

Delhi Murder News: 3 बदमाशों ने चाकू घोंपकर की हत्या, पहचान छिपाने के लिए पत्थर से कुचल दिया सिर

Delhi Murder News: दिल्ली में लगातार क्राइम बढ़ता जा रहा है. यहां शिव विहार इलाके में मोटरसाइकिल सवार युवक की देर रात तीन बदमाशों ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर युवक की हत्या कर दी.

Delhi Murder News: 3 बदमाशों ने चाकू घोंपकर की हत्या, पहचान छिपाने के लिए पत्थर से कुचल दिया सिर

Delhi Murder News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना करावल नगर के शिव विहार इलाके में मोटरसाइकिल सवार युवक की देर रात तीन बदमाशों ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर युवक की हत्या कर दी. मृतक की पहचान छिपाने के लिए उसे सिर को भी भारी पत्थर से कुचल दिया. एक राहगीर ने वारदात की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ें: Delhi News: वादों पर खरी उतरती दिख रही दिल्ली सरकार, दिसंबर तक खत्म हो जाएगा कूड़े का पहाड़

वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गुरुतेग बहादुर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बाद में मृतक की पहचान शिव विहार निवासी दीपक उम्र 25 साल के रूप में हुई है. करावल नगर थाना पुलिस प्राथमिकी करके मामले की जांच कर रही है. पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें बदमाश युवक की हत्या करते हुए नजर आ रहे हैं. आशंका है कि पुरानी रंजिश व लूटपाट के विरोध में वारदात की गई है.

जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. जाय टिर्की ने बताया कि देर रात दो बजे दीपक अपनी मोटरसाइकिल से शिव विहार स्थित रामलीला ग्राउंड के पास से गुजर रहा था. तभी मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों ने उसे घेर लिया और उनके बीच कहासुनी हुई. इस बीच आरोपियों ने चाकू से युवक पर हमला कर दिया. पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान करने का प्रयास कर रही है.

हरियाणा में बुजुर्ग को ट्राला ने रौंदा
हरियाणा के नारनौल में गांव लहरोदा के बस स्टॉप पर खड़े एक बुजुर्ग को एक ट्राला चालक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में लगी चोटों के कारण बुजुर्ग की जयपुर इलाज के लिए ले जाते समय मौत हो गई. इस मामले में मृतक के पुत्र की शिकायत पर पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का नारनौल के नागरिक अस्पताल से पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया.

Trending news