Delhi Metro: यात्री कृपा ध्यान दें, रविवार को इन स्टेशनों पर सेवा रहेगी बंद
Advertisement

Delhi Metro: यात्री कृपा ध्यान दें, रविवार को इन स्टेशनों पर सेवा रहेगी बंद

DMRC ने हाल ही में जानकारी दी है कि 13 नवंबर यानी की रविवार मेट्रो की इस लाइन पर ट्रेनें नहीं चलेंगी. रविवार को मेट्रो स्टेशनों पर मरम्मत के चलते ब्लू लाइन की कुछ स्टेशनों पर सेवाओं को विलंबित किया गया है. पढ़ें पूरी जानकारी

Delhi Metro: यात्री कृपा ध्यान दें, रविवार को इन स्टेशनों पर सेवा रहेगी बंद

Delhi Metro: दिल्ली में मेट्रो रोजाना यात्रा करने वाले यात्रियों को आने वाले रविवार यानी की 13 नवंबर, 2022 को थोड़ी असुविधाओं का सामना करना पड़ सकता है. रविवार को मेट्रो स्टेशनों पर मरम्मत के चलते ब्लू लाइन की कुछ स्टेशनों पर सेवाओं को विलंबित किया गया है, लेकिन यात्रियों को सिर्फ ब्‍लू लाइन पर ही असुविधा का सामना करना पड़ेगा. वहीं, दिल्‍ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन की तरफ से जारी की गई एडवाइजरी के अनुसार, ब्‍लू लाइन पर मोती नगर से कीर्ति नगर तक मरम्‍मत का काम किया जाना है.

रेल कॉर्पोरेशन के तय शेड्यूल के अनुसार, द्वारका सेक्टर-21 से लेकर नोएडा इलेक्‍ट्रोनिक सिटी या वैशाली जाने वाली ब्‍लू लाइन पर 13 नवंबर यानि रविवार के लिए ट्रेन सेवाओं में कुछ बदलाव किया गया है. DMRC की रिपोर्ट के मुताबिक, रमेश नगर से कीर्ति नगर तक ट्रेन सेवा शुरू होने से सुबह 7 बजे तक ट्रेनें बंद रहेगी. इसी के साथ मोती नगर मेट्रो स्‍टेशन ट्रेन सेवाएं शुरू होने यानि सुबह 7 बजे तक बंद रहेगा.

तो वहीं, ब्‍लू लाइन के बाकी सेक्‍शन यानि द्वारका सेक्‍टर-21 से रमेश नगर से लेकर कीर्ति नगर से नोएडा इलेक्‍ट्रोनिक सिटी या वैशाली तक सेवाएं अन्‍य दिनों की तरह सुचारू रहेंगी. आपको बता दें कि यात्रियों को किसी भी तरह की कोई परेशानी ने हो, इसके लिए मेट्रो की तरफ से यात्रियों के लिए फीडर बसें उपलब्‍ध कराई जाएगी. रमेश नगर से लेकर कीर्ति नगर तक मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों के लिए फ्री फीडर बसें सेवा प्रदान की जाएगी.

Trending news