AAP का तंज- एक गुजराती नेता को जेल में जितनी सुविधाएं दी गईं, वैसी आजतक किसी को नहीं मिलीं
Advertisement

AAP का तंज- एक गुजराती नेता को जेल में जितनी सुविधाएं दी गईं, वैसी आजतक किसी को नहीं मिलीं

Delhi MCD Election 2022: मंत्री गोपाल राय ने अमित शाह पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब वो गुजरात जेल में थे, तो वहां स्पेशल जेल बनाई गई. भारत के इतिहास में आज तक किसी को ऐसा ट्रीटमेंट कहीं नही मिला.

AAP का तंज- एक गुजराती नेता को जेल में जितनी सुविधाएं दी गईं, वैसी आजतक किसी को नहीं मिलीं

Delhi MCD Election 2022: दिल्ली सरकार के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए MCD इलेक्शन में बुधवार से चुनाव प्रचार के दूसरे चरण की शुरुआत की जानकारी दी. साथ ही बताया कि पहले चरण में AAP ने 'MCD में भी केजरीवाल' की थीम पर प्रचार किया. इसके साथ ही BJP के आरोपों का जवाब देते हुए, गोपाल राय ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर  निशाना साधा.  

पहले चरण में प्रचार
पहले चरण में एक हफ्ते से AAP का प्रचार प्रसार चल रहा है, जिसमें डोर-टू-डोर कैंपेन के जरिये लोगों को ये समझाने की कोशिश कीगई कि दिल्ली में स्कूल, अस्पताल, तीर्थ यात्रा सहित जो भी काम नहीं हुए हैं वो MCD में सरकार बनने के बाद पूरे किए जाएंगे. 

दूसरे चरण में 10 दिनों 1 हजार नुक्कड़ सभाएं
मंत्री गोपाल राय ने बताया कि दूसरे चरण में 23-02 दिसंबर तक AAP के स्टार प्रचारक विधायक 1 हजार नुक्कड़ सभाएं करेंगे. 23 नवंबर को 45, 24 नवंबर को 65, 25 नवंबर को 120 इस तरह 02 दिसंबर तक एक हजार नुक्कड़ सभाएं की जाएंगी.दिल्ली की तरह MCD में भी AAP की सरकार बनेगी. 

ये भी पढ़ें- MCD चुनाव में जारी है BJP का पोस्टर वार, अब Cash For Tickets मामले में AAP पर कसा तंज

 

दिल्ली में 2 तरह का प्रचार
मंत्री गोपाल राय कहा कि कांग्रेस इस लड़ाई से पूरी तरह से दूर है. दिल्ली में इन दिनों दो तरह का प्रचार चल रहा है, एक काम करने वालों का और दूसरा बदनाम करने वालों का. AAP विकास कार्यों पर वोट मांग रही है, तो वहीं BJP का नारा है कि अरविंद केजरीवाल को  बदनाम करेंगे.  

अमित शाह पर लगाया आरोप 
अमित शाह जब गुजरात जेल में थे, तो वहां स्पेशल जेल बनाई गई. भारत के इतिहास में आज तक किसी को ऐसा ट्रीटमेंट कहीं नही मिला, CBI ने उसका रिकॉर्ड रखा है. अब 4 दिसंबर को दिन दिल्ली की जनता BJP का ट्रीटमेंट करेगी. 

टिकट की नाराजगी BJP में
BJP में 2500 लोगों ने फॉर्म जमा किए थे और टिकट 250 लोगों को मिला. AAP से ज्यादा नाराजगी BJP में है. BJP कूड़े के पहाड़ की जगह तिहाड़ दिखाकर चुनाव लड़ रही है. दिल्ली की जनता इसका जवाब देगी. 

ये भी पढ़ें- न कोई केस, न कोई विवाद, फिर भी AAPनो से कैसे घिर गए विधायक गुलाब सिंह

 

Trending news