मल्लिकार्जुन खड़गे बोलें- राहुल गांधी के समर्थन में पूरा विपक्ष, भगोड़ों को कुछ बोलने पर क्यों लगती है BJP को मिर्च
Advertisement

मल्लिकार्जुन खड़गे बोलें- राहुल गांधी के समर्थन में पूरा विपक्ष, भगोड़ों को कुछ बोलने पर क्यों लगती है BJP को मिर्च

मोदी सरनेम को लेकर राहुल गांधी को हुई सजा को लेकर पूरा विपक्ष एकत्र हो गया है. वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि अगर कोई हमें कुचलने की कोशिश करता है, तो हम उसे मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार हैं.

मल्लिकार्जुन खड़गे बोलें- राहुल गांधी के समर्थन में पूरा विपक्ष, भगोड़ों को कुछ बोलने पर क्यों लगती है BJP को मिर्च

New Delhi: राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने कहा कि हम उनके साथ खड़े हैं. वहीं हमें ये दिखाना है कि ये सत्याग्रह सिर्फ आज के लिए है, वहीं ऐसे सैंकड़ों सत्याग्रह होने हैं. वहीं उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर कोई हमें कुचलने की कोशिश करता है, तो हम उसे मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार हैं.

ये भी पढ़ें: Gurugram News: अमृतपाल के खिलाफ सिख समुदाय उतरा सड़कों पर, कहा- बीच चौराहे पर दी जाए फांसी

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि डेमोक्रेसी को बचाने के लिए हम कोई भी कुर्बानी देने को तैयार हैं. राहुल इस देश की जनता के लिए लड़ रहे हैं. वहीं उनके ऊपर आप केस कर रहे हैं. कोलार में जो बात हुई वो चुनाव के समय हुई थी, लेकिन उन्होंने कोलार में हुई बात पर केस सूरत में किया. अगर केस करना था तो वहीं करते स रजिस्टर करके बार-बार राहुल जी को बुलाया गया.  वहीं उन्होंने कहा कि उस समय केस में कोई मानहानि (Defamation) वाली बात नहीं थी, लेकिन ये लोग राहुल गांधी का मुंह बंद करना चाहते हैं. 

वहीं खड़गे ने कहा कि ये लोग राहुल गांधी के पीछे इसलिए पड़े हैं, क्योंकि विपक्ष में वहीं एक मजबूत आदमी हैं. एक व्यक्ति ने भारत जोड़ो यात्रा के जरिये करोड़ों लोगों को जोड़ा इसी से वो डर रहे हैं. पीएम मोदी हमेशा चाहते हैं कि इस देश में कोई बात न करें. 

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि राहुल ने एक बात कही है कि मैं किसी से डरूंगा नहीं, सत्य से चलूंगा, गांधी जी के मार्ग पर चलूंगा. वहीं उन्होंने पूछा कि राहुल गांधी ने चुनाव के समय कहा कि मोदी ने तो कई बार ऐसा कहा है. पीएम मोदी ने जनता को कुत्ता कहा

वहीं उन्होंने कहा कि मेहुल चोकसी ललित मोदी क्या ओबीसी हैं, ये तो देश का पैसा लूटकर भाग गए. अगर राहुल गांधी ने भगोड़ों को कुछ बोलें तो आपको क्यों दर्द हुआ. उन्होंने आपको तो कुछ नहीं बोला, जो देश को बचाने का काम करता है. उसको आप जेल भेजते हो और जो देश को लूटता है उसे विदेश भेजते हो. मुझे तो खुशी इस बात है कि सारी राजनीतिक पार्टी एक साथ होकर राहुल गांधी के साथ खड़ी हैं. मैं उनको 100 बार धन्यवाद देता हूं. वहीं खड़गे ने कहा कि कल पीएम मोदी ने मेरे बारे में कुछ कर्नाटक में जाकर कहा, लेकिन उसका उत्तर मैं यहां नहीं कर्नाटक में दूंगा.

Trending news