AAP Campaign: दिल्ली की जनता नहीं चाहती कि CM केजरीवाल इस्तीफा दें, विधायक संजीव झा का दावा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1992891

AAP Campaign: दिल्ली की जनता नहीं चाहती कि CM केजरीवाल इस्तीफा दें, विधायक संजीव झा का दावा

Mai Bhi Kejriwal Campaign: आज राजेन्द्र नगर विधानसभा के दसघरा में मैं भी केजरीवाल अभियान चलाया गया और घर-घर जाकर लोगों से पूछा गया कि अगर मोदी जी षड्यंत्र के तहत केजरीवाल जी को गिरफ्तार करते हैं तो उनको क्या करना चाहिए? क्या मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को इस्तीफ़ा दे देना चाहिए या फिर जेल से सरकार चलानी चाहिए? जिसके जवाब में अधिकांश लोगों ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी को इस्तीफा नहीं देना चाहिए और जेल से सरकार चलानी चाहिए. 

AAP Campaign: दिल्ली की जनता नहीं चाहती कि CM केजरीवाल इस्तीफा दें, विधायक संजीव झा का दावा

Delhi AAP Campaign: दिल्ली में आम आदमी पार्टी का मैं भी केजरीवाल अभियान का आज तीसरा दिन रहा. 1 से 20 दिसंबर तक चलने वाले इस अभियान में आज आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक ने राजेंद्र नगर, विधायक संजीव झा ने बुराड़ी, विधायक अजय दत्त ने अंबेडकर नगर, आप विधायक चौधरी सुरेंद्र कुमार ने गोकलपुरी, विधायक महेंद्र गोयल ने रिठाला और विधायक अब्दुल रहमान ने सीलमपुर विधानसभा में डोर टू डोर अभियान किया. आम आदमी पार्टी के हस्ताक्षर अभियान पर दिल्ली सरकार में मंत्री और प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कहा कि मोदी जी फर्जी केस बनाकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डालना चाहते हैं. इससे पहले बीजेपी मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और संजय सिंह को जेल में डाल चुकी है. बीजेपी आम आदमी पार्टी को तोड़ने की हर संभव कोशिश कर रही है, इसके लिए वह किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है.

प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कहा कि भाजपा दिल्ली में लगातार मिल रही हार से बौखलाहट में है. पहले यह विधानसभा चुनाव हारे, उसके बाद उनके हाथ से एमसीडी भी चली गई. दिल्ली के लोगों ने केजरीवाल के कामों को प्राथमिकता देते हुए भाजपा को दिल्ली से उखाड़कर फेंक दिया. बीजेपी को यकीन हो गया है कि वह दिल्ली में चुनाव नहीं जीत सकते इसीलिए वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कराकर सरकार गिराने का षडयंत्र रच रहे हैं. आम आदमी पार्टी के तमाम मंत्री, विधायक, पार्षद और कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों से राय ले रहे हैं कि अगर बीजेपी अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ्तार करा देती है तो उन्हें इस्तीफा देना चाहिए या नहीं?

ये भी पढ़ें: Election 2024: BJP को सत्ता से हटाने के लिए कांग्रेस को 180 लोकसभा सीटें जीतनी होंगी

उन्होंने कहा कि भाजपा के षड्यंत्र को असफल करने के लिए आम आदमी पार्टी के सभी सांसद, विधायक, पार्षद पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अपील की थी कि चाहे कुछ भी हो जाए वह मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे. इसी को लेकर हम लोग जनता के बीच में जा रहे हैं और उनकी राय ले रहे है. जितने लोगों से हम दिल्ली में मिल रहे हैं उन सबका यही कहना है कि अरविंद केजरीवाल जी को हमने वोट दिया है, उन्हें हमने दिल्ली का मुख्यमंत्री चुना है इसीलिए उन्हें किसी भी हालत में इस्तीफा नहीं देना चाहिए. दिल्ली के लोगों का मानना है कि अगर बीजेपी उनको जेल के अंदर डाल देती है तो उन्हें जेल के अंदर से ही सरकार चलानी चाहिए. 

आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक ने राजेंद्र नगर विधानसभा में डोर टू डोर कैंपेन किया. केंद्र सरकार पर हमला करते हुए दुर्गेश पाठक ने कहा कि मोदी जी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के कामों एवं उनकी लोकप्रियता से डरे हुए हैं. पीएम मोदी सीएम केजरीवाल को अरेस्ट करके आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं. आज राजेन्द्र नगर विधानसभा के दसघरा में मैं भी केजरीवाल अभियान चलाया गया और घर-घर जाकर लोगों से पूछा गया कि अगर मोदी जी षड्यंत्र के तहत केजरीवाल जी को गिरफ्तार करते हैं तो उनको क्या करना चाहिए? क्या मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को इस्तीफ़ा दे देना चाहिए या फिर जेल से सरकार चलानी चाहिए? जिसके जवाब में अधिकांश लोगों ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी को इस्तीफा नहीं देना चाहिए और जेल से सरकार चलानी चाहिए. 

वहीं, आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा ने बुराड़ी विधनसभा के संतनगर में डोर टू डोर कैंपेन किया. संजीव झा ने कहा कि दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल जी को 5 साल के लिए बहुमत दिया है. सभी लोगों का कहना है कि अरविंद केजरीवाल जी दिल्ली में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं, इसीलिए उन्हें ही मुख्यमंत्री रहना चाहिए. लोगों का कहना है कि बीजेपी कितने भी षड्यंत्र रच ले हम अरविंद केजरीवाल जी के साथ हैं. बीजेपी आगे भी साजिश करती रहेगी लेकिन हम पीछे नहीं हटेंगे. हम सड़क से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक की लड़ाई जारी रखेंगे. पहले बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ झूठे कैंपेन चलाए, फिर उन्होंने सभी फाइलों की जांच करा ली, लेकिन उनको कुछ नहीं मिला. अब इनको लगता है कि अगर वह अरविंद केजरीवाल जी को जेल भेज देंगे तो शिक्षा और स्वास्थ्य की राजनीति खत्म हो जाएगी.

Trending news