Delhi News: केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद बदला AAP का नारा, अब 'जेल का जवाब वोट से'
Advertisement

Delhi News: केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद बदला AAP का नारा, अब 'जेल का जवाब वोट से'

AAP Jail ka Jawab Vote se Campaign: आज AAP ने लोकसभा चुनाव के लिए 'जेल का जवाब वोट से' कैंपेन लॉन्च किया. इससे पहले AAP ने 'संसद में भी केजरीवाल' का नारा दिया था. 

Delhi News: केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद बदला AAP का नारा, अब 'जेल का जवाब वोट से'

Delhi News: दिल्ली आबकारी नीति मामले में 21 मार्च को ED ने CM केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद से AAP भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर है. रविवार को पार्टी के सभी बड़े नेताओ ने जतंर-मंतर पर पहुंचकर सामूहिक उपवास किया. वहीं आज AAP ने लोकसभा चुनाव के लिए 'जेल का जवाब वोट से' कैंपेन लॉन्च किया. इस दौरान सांसद संजय सिंह, पर्यावरण मंत्री गोपाल राय,राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक और AAP नेता पंकज गुप्ता मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें- Panipat News: दुष्यंत चौटाला के लिए जनता में नाराजगी पर बोले विधायक, विरोध करना है तो दूसरी पार्टी को वोट देकर करें

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक ने Zee Media से खास बातचीत के दौरान कहा कि पहले हमने 'संसद में भी केजरीवाल' का नारा दिया था, लेकिन परिस्थितियां बदली हैं. जिसकी वजह से नारा भी बदला है. अब आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव में अपना नया नारा दिया है- जेल का जवाब वोट से. यह नारा केवल दिल्ली के लिए नहीं है बल्कि आम आदमी पार्टी जहां-जहां चुनाव लड़ रही है, वहां पर इसी नारे के साथ वह जनता के बीच में जाएगी.

षड्यंत्र के तहत गिरफ्तारी का लगाया आरोप
संदीप पाठक ने कहा कि एक षड्यंत्र के तहत केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है. केजरीवाल ने हर परिवार को अपना परिवार समझा था. बच्चों को बेहतर शिक्षा मुहैया कराई, मुफ्त पानी दिया, बिजली फ्री दी और महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा दी, लेकिन आज केजरीवाल जेल में हैं. CM केजरीवाल ने अपना फर्ज निभाया, अब हमें अपना फर्ज निभाना है. उन्होंने अपना सबकुछ दांव पर लगा दिया. अब देश भी देख रहा है कि दिल्ली कैसे अपनी जिम्मेदारी निभाती है. अगर AAP नहीं रहेंगी तो आपको मुफ्त शिक्षा, बिजली, पानी और बस सेवा कैसे मिलेगी. इस दौरान संदीप पाठक ने जेल का जवाब वोट से नारे को याद रखकर लोगों से वोट करने की अपील की. वहीं आज से दिल्ली में डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत होगी, साथ ही AAP के स्टार प्रचारकों की लिस्ट भी जारी होगी.

आंदोलन की आहुति वोट से
पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा कि कुछ दिन पहले हर जुबान पर यही सवाल था कि अगर अरविंद केजरीवाल जेल चले गए तो क्या होगा, लेकिन अब दिल्लीवासियों की जिम्मेदारी है इसका जवाब दें. कल हमने पूरे देश में उपवास किया और अब 25 मई को इस आंदोलन की अंतिम आहुति वोट से होगी. अगर आपको लगता है कि आपके लिए अरविंद केजरीवाल ने कुछ किया है तो आप इसका जवाब वोट से दें. आज से हमको ये सोच कर चलना है कि जेल का जवाब वोट से देंगे.

संजय सिंह ने कहा कि हमारी आपसे यही अपील है कि जब वोट देने जाएं तो अपने बच्चे का चेहरा देख कर जाएं. उन बुजुर्गो को चेहरा देख कर जाएं, जिन्हें तीर्थयात्रा का अवसर मिला. अब आपको अपने लोकतंत्र के अधिकार वोट से इन्हें जबाव देना है. अगर अरविंद केजरीवाल नहीं रहेंगे तो क्या आपको पानी, बिजली, शिक्षा और बस सेवा मिल पाएगी, जो आज आपको मिल रही है. इसलिए जेल का जवाब वोट से दें. 

पंकज गुप्ता ने कहा कि आज हर किसी कि पुकार है कि इस तानाशाही सरकार को हटाया जाए और केजरीवाल के लिए जेल का जवाब वोट से देना होगा. 

Trending news