Delhi Liquor Scam: वीरेंद्र सचदेवा ने कसा दिल्ली सीएम पर तंज, अब सही जगह जाएंगे केजरीवाल
Advertisement

Delhi Liquor Scam: वीरेंद्र सचदेवा ने कसा दिल्ली सीएम पर तंज, अब सही जगह जाएंगे केजरीवाल

कथित शराब नीति मामले में सीबीआई अरविंद केजरिवाल से पूछताछ कर रही है. वहीं वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि अब इन्हें सही जगह मिल गई है. जल्द दी ये वहीं चले जाएंगे.

 

Delhi Liquor Scam: वीरेंद्र सचदेवा ने कसा दिल्ली सीएम पर तंज, अब सही जगह जाएंगे केजरीवाल

Delhi News: कथित आबकारी नीति घोटाले (Delhi Excise Policy) के मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) से सीबीआई (CBI) पूछताछ कर रही है. वहीं आप इसके विरोध में जगह-जगह प्रदर्शन कर रही है. इस दौरान दिल्ली भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल कुछ भी कह लें, जांच एजेंसी अपना काम करेंगी और केजरीवाल जेल भी जाएंगे.

ये भी पढ़ें: CBI Summons CM Kejriwal: केजरीवाल से पूछताछ में विरोध में AAP का प्रदर्शन, कई कार्यकर्ता किए डिटेन

 

दिल्ली की जनता को बता रहे चोर
वहीं सचदेवा ने आगे कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं है, जिसको अरविंद केजरीवाल ने ठगा नहीं हो. अन्ना हजारे (Anna Hazare), कुमार विश्वास (kaumar vishwas), योगेंद्र यादव (Yogendra yadav) पूरी लाइन लगी हुई है. वहीं जो नीचे के जो कार्य करता है वो तो अलग हैं. अरविंद केजरीवाल अगर अपने आप को ईमानदारी का सर्टिफिकेट दे रहे हैं तो उसके साथ-साथ वह दिल्ली की जनता को चोर बता रहे हैं. यह कह रहे हैं कि अगर मैं चोर हूं तो फिर सारे चोर हैं. उनको शर्म आनी चाहिए कि दिल्ली के लोगों को मध्यमवर्गीय परिवारों को चोर बताने की कोशिश कर रहे हैं. 

केजरीवाल के भ्रष्टाचार का हुआ खुलासा
वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार का खुलासा हो चुका है. वहीं अब वह सही जगह जाएंगे, जहां उनको जाना है. अगर शराब घोटाले में घोटाला नहीं हुआ है तो मनीष सिसोदिया क्या हनीमून मनाने जेल में गए हैं. न्यायालय ने जो उनके लिए टिप्पणियां की हैं. वह किसके लिए की है वह घोटाले के लिए ही तो की है.

100 करोड़ रुपये अगर नहीं मिले हैं तो जांच एजेंसी अपना काम नहीं कर रही हैं. अतीक अहमद भी सुबह बोल रहा था न कि वह फोन लाओ, जिससे मैंने बात की. यह भी वही कह रहा है कि सबूत लाओ कि पैसा कहां है. जांच एजेंसी अपना काम कर रही है. समय आने पर अरविंद केजरीवाल को पैसा भी मिलेगा और उसका इनाम भी मिलेगा.

आप जो विपक्षी नेता कह रहा है. वह सारे विपक्षी भ्रष्टाचार का टोला हैं और हिंदुस्तान में तो हर 2 वर्ष पर चुनाव होता है तो चुनावों की चिंता वह करें, जिन्हें राजनीति करनी है. प्रधानमंत्री ने संकल्प लिया है कि भ्रष्टाचार को मिटाने का लाल किले के प्राचीर से वह अपने इस काम में लगे हैं. भ्रष्टाचारी घबरा रहे हैं.

Trending news