Delhi Liquor Scam Case: AAP सांसद संजय सिंह ने ED को भेजा नोटिस, दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1663583

Delhi Liquor Scam Case: AAP सांसद संजय सिंह ने ED को भेजा नोटिस, दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम

Delhi Liquor Scam Case: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने ED के अधिकारियों के खिलाफ मानहानी का मामला दर्ज कराया है. वहीं 48 घंटे के अंदर माफी मांगने के लिए अल्टीमेटम दिया है.

 

Delhi Liquor Scam Case: AAP सांसद संजय सिंह ने ED को भेजा नोटिस, दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम

Delhi Liquor Scam Update: प्रवर्तन निदेशालय (ED) की चार्जशीट में नाम होने पर आम आदमी पार्टी से सांसद संजय सिंह ने कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है. उन्होंने आज यानी शनिवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारियों को मानहानि का नोटिस भिजवाया है. वहीं संजय ने अधिकारियों से 48 घंटे के भीतर माफी मांगने का समय दिया है. वहीं ऐसा न करने पर कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहने के लिए कहा है.

ये भी पढ़ें: Faridabad News: हरियाणा सराकर ने दी प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात, परिवहन मंत्री ने दिखाई बसों को झंडी

मुझे बदनाम करने के लिए ED रच रही चार्जशीट- संजय सिंह
बता दें कि आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने ED के डायरेक्टर संजय कुमार मिश्रा और कथित आबकारी घोटाले में जांच कर रहे जांच अधिकारी जोगेंद्र सिंह को नोटिस भेजा है. संजय सिंह ने दावा किया है कि ईडी ने मेरा नाम चार्जशीट में झूठा डाला है.  किसी गवाह ने मेरा नाम नहीं लिया, इसके बावजूद केस में मेरा नाम डाला गया है. उन्होंने कहा कि ये इस बात के संकेत हैं कि ईडी ने मुझे बदनाम करने लिए एक षड्यंत्र के तहत मेरा नाम अपनी चार्जशीट में डाला है, जबकि मेरे खिलाफ न तो कोई गवाह है न ही सबूत.

फर्जी तरीके से किया नाम शामिल
आप सांसद संजय सिंह ने गुरुवार यानी 20 अप्रैल को कहा था कि दिल्ली शराब घोटाले मामले के आरोप पत्र में फर्जी तरीके से नाम शामिल करने को लेकर मैं  ED के अधिकारियों के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा दर्ज करावाउंगा.

केजरीवाल बोले- टॉर्चर कर लिए जा रहे झूठे बयान
वहीं बीते रविवार को CBI ने कथित आबकारी घोटाले के मामले में दिल्ली सीएम केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया थे, जिसमें केजरीवाल के साथ लगभग सारा दिन पूछताछ हुई थी. इसके बाद शुक्रवार को केजरीवाल ने कहा कि जांच एजेंसियां आप नेताओं को फंसाने के लिए हर हथकंडा अपना रही हैं. उन्होंने कहा कि आप नेताओं और उनसे जुड़े लोगों पर दबाव और टॉर्चर कर झूठे बयान लिए जा रहे हैं. संजय सिंह के मामले में उन्होंने कहा कि ईडी ने जिस व्यक्ति के बयान के आधार पर संजय सिंह का नाम अपने चार्जशीट में लिया है, उसने अपने बयान में वैसा कुछ नहीं कहा, जैसा कि चार्जशीट में ईडी ने लिखा है. 

Trending news