Delhi Fire: दिल्ली के लाजपत नगर स्थित Eye 7 हॉस्पिटल में लगी भीषण आग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2280522

Delhi Fire: दिल्ली के लाजपत नगर स्थित Eye 7 हॉस्पिटल में लगी भीषण आग

Delhi Fire: लाजपत नगर स्थित Eye 7 अस्पताल में दमकल विभाग को लगभग 11:30 बजे आग लगने की सूचना प्राप्त हुई, जिसके बाद दमकल विभाग की 15 से 20 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के प्रयास में जुट गईं. 

Delhi Fire: दिल्ली के लाजपत नगर स्थित Eye 7 हॉस्पिटल में लगी भीषण आग
 
Delhi Fire: राजधानी दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में Eye 7 अस्पताल में भीषण आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि देखते-देखते पूरे अस्पताल में फैल गई. कुछ ही मिनटों में आग ने विकराल रूप ले लिया, जसकी सूचना दिल्ली पुलिस और दमकल विभाग को दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस और फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंची. दमकल विभाग की लगभग 20 गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं. 
 
 
लाजपत नगर स्थित Eye 7 अस्पताल में दमकल विभाग को लगभग 11:30 बजे आग लगने की सूचना प्राप्त हुई, जिसके बाद दमकल विभाग की 15 से 20 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के प्रयास में जुट गईं. आग Eye 7 अस्पताल के दूसरे भाग यानी बच्चों के केंद्र में लगी थी, जिसको अभी बुझा लिया गया है. आग इतनी भयानक थी कि अस्पताल के दूसरे हिस्सों में भी फैल गई. खबर लिखे जाने तक दमकल विभाग आग पर काबू करने का प्रयास कर रहा है.
 
Eye 7 अस्पताल में लगी आग का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. किसी भी अधिकारी के द्वारा भी अभी तक आग लगने की पुष्टि नहीं की गई है. हालांकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट है. दमकल विभाग के सैकड़ो अधिकारी अभी भी आग पर काबू करने का प्रयास कर रहे हैं. सीनियर अधिकारी पूरे अस्पताल का जायजा ले रहे हैं. 
 
किसी के हताहत होने की खबर नहीं
Eye 7 अस्पताल में लगी आग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. अस्पताल के अंदर मौजूद सभी लोगों को अस्पताल से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.
 
Input- Hari Kishor Sah
 
 
 
 

Trending news