Kanjhawala Case: आरोपियों का कबूलनामा, शक हुआ कि गाड़ी के नीचे कुछ फंसा, लेकिन ध्यान नहीं दिया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1511942

Kanjhawala Case: आरोपियों का कबूलनामा, शक हुआ कि गाड़ी के नीचे कुछ फंसा, लेकिन ध्यान नहीं दिया

kanjhawala Girl Accident: कंझावला कांड सूत्रों ने बताया कि आरोपियों को नहीं पता था कि युवती का शव उनकी कार के साथ खिंचा चला जा रहा है। उन्होंने बताया, बाद में जब उन्हें इसका पता चला तो वे डर गए और शव को कार से हटाने के बाद फरार हो गए. पुलिस ने कहा कि कार चालक शराब के नशे में था या नहीं. 

Kanjhawala Case: आरोपियों का कबूलनामा, शक हुआ कि गाड़ी के नीचे कुछ फंसा, लेकिन ध्यान नहीं दिया

नई दिल्ली: नए साल पर दिल्ली के कंझावला इलाके में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. इस घटना में 20 वर्षीय महिला की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी और लड़की को 13 किलोमीटर तक घसीटते ले गई. इसके बाद लड़की का शव नग्न अवस्था में मिला है. जिसमें पांच युवक गाड़ी में मौजूद थे, जिनकों पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया है. इस मामले मे पांचों आरोपियों को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. इसी बीच FIR की कॉपी सामने आई है, जिसमें ये आरोपियों ने खुद इस बात को कबूला है कि गाड़ी के नीचे कुछ फंसा है लेकिन ध्यान नहीं दिया.

बता दें कि पुलिस रिमांड में जाने के बाद पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर में आरोपियों का पुलिस के सामने कबूलनामा किया. पांचों आरोपियों मे से एक ने कहा कि शक हुआ था कि गाड़ी के नीचे कुछ फंसा है, लेकिन ध्यान नहीं दिया. टक्कर मारने के बाद गाड़ी बैक की गई. इस दौरान गाड़ी चलाने वाले को लगा भी की कुछ फंसा हुआ है, लेकिन बाकियों ने कहा कुछ नहीं है और गाड़ी चलाते रहे. 

सूत्रों के मुताबिक जैसा आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि अमित अपने दोस्त की गाड़ी लेकर आया और इस सब ने मिलकर प्लान किया कि न्यू ईयर की पार्टी की जाए. सबने मुरथल जाने का प्लान बनाया, लेकिन वहां भीड़ होने के कारण खाना नहीं मिला तो सब लौट आए.  के लिए तय किया गया.

ये भी पढ़ें: कंझावला केस को लेकर राजनीति तेज, क्या कहा AAP, BJP और Congress ने?

fallback

 

मुरथल जाने और आने के दौरान गाड़ी में शराब का दौर चल रहा था. सभी शराब पी रहे थे. सूत्रों की मानें तो करीब ढाई बोतल शराब पी गई. वापसी में पीरागढ़ी के पास खाना खाया. पुलिस के सूत्रों के मुताबिक जब मनोज मित्तल को घर छोड़ने जा रहे थे उस दौरान 2 से ढाई बजे के बीच स्कूटी से आमने-सामने टक्कर हुई.  टक्कर के बाद स्कूटी गाड़ी के सामने थी, गाड़ी को बैक किया गया और गाड़ी निकाल ली. लड़की तभी गाड़ी में फंस गई थी. इस दौरान गाड़ी चलाने वाले को लगा भी की कुछ फंसा हुआ है, लेकिन बाकियों ने कहा कुछ नहीं है और गाड़ी चलाते रहे.

बता दें कि जब गाड़ी ने यूटूर्न लिया तो आरोपी मिथुन को लड़की का हाथ नज़र आया तब गाड़ी रोकी, तभी लड़की नीचे गिर गई. सबने नीचे उतरकर देखा और वहां से फरार हो गए, जिससे गाड़ी ली थी उसे गाड़ी वापस करके बताया कि एक्सीडेंट हुआ है, लेकिन ये नहीं बताया कि कितना बड़ा एक्सीडेंट हुआ. ये सब बातें आरोपियों ने अपने बयान में बताई हैं और इन सबको पुलिस वेरीवाई कर रही है. 

आपको बता दें कि फिलहाल इस मामले को गृहमंत्री अमित शाह ने संज्ञान में लेते हुए दिल्ली पुलिस की वरिष्ठ अधिकारी शलिनी सिंह को निर्देश दिया कि वे जल्द रिपोर्ट तैयार करें और उचित कार्रवाई करें. 

Trending news