JNU Accident: बाइक सवार और पैदल जा रहे छात्रों की जोरदार टक्कर, एक की मौत, 3 की हालत गंभीर
Advertisement

JNU Accident: बाइक सवार और पैदल जा रहे छात्रों की जोरदार टक्कर, एक की मौत, 3 की हालत गंभीर

JNU Accident News: 15 अक्टूबर की सुबह पुलिस स्टेशन वीके नॉर्थ स्थित एम्स ट्रॉमा सेंटर से जेएनयू में एक सड़क दुर्घटना की सूचना प्राप्त हुई. घटना की सूचना मिलने पर जांच अधिकारी एम्स ट्रॉमा सेंटर पहुंचे. वहां उन्होंने पूछताछ की तो पता चला कि जेएनयू के गोदावरी बस स्टॉप के पास एक बाइक और दो पैदल यात्रियों के बीच दुर्घटना हुई. जिसमें एक बाइक सवार अंशु कुमार की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल है.

JNU Accident: बाइक सवार और पैदल जा रहे छात्रों की जोरदार टक्कर, एक की मौत, 3 की हालत गंभीर

Delhi JNU News: जेएनयू कैंपस में बाइक और पैदल चल रहे छात्रों के बीच टक्कर होने का मामला सामने आया है. इस दुर्घटना में 22 साल के अंशु कुमार जेएनयू के छात्र की मौत हो गई है. जबकि तीन छात्र गंभीर रूप से घायल है, जिनका इलाज एम्स के ट्रामा सेंटर में चल रहा है.

बता दें कि आज यानी की 15 अक्टूबर की सुबह पुलिस स्टेशन वीके नॉर्थ स्थित एम्स ट्रॉमा सेंटर से जेएनयू में एक सड़क दुर्घटना की सूचना प्राप्त हुई. घटना की सूचना मिलने पर जांच अधिकारी एम्स ट्रॉमा सेंटर पहुंचे. वहां उन्होंने पूछताछ की तो पता चला कि जेएनयू के गोदावरी बस स्टॉप के पास एक बाइक और दो पैदल यात्रियों के बीच दुर्घटना हुई. जिसमें एक बाइक सवार अंशु कुमार की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल है.

ये दो छात्र थे बाइक पर सवार:
22 साल के अंशु कुमार जो कि गया बिहार का रहने वाला है उसकी हादसे में मौत हो गई है. बता दें कि वर्तमान में सतलुज छात्रावास, जेएनयू. में रहता है. वह रूसी भाषा में बीए फस्ट इयर का छात्र है. दूसरा बाइक सवार 23 साल का विशाल कुमार (अंशु कुमार का दोस्त) वह भी गया बिहार का निवासी है. उसकी भी हालत गंभीर बनी  हुई है. 

ये भी पढ़ें: सुकेश चंद्रशेखर ने लेटर लिखकर फिर जैकलीन पर लुटाया प्यार, कहा- बेबी हम जल्द साथ होंगे

ये दो पैदल यात्री: 
25 साल के सचिन शर्मा राजस्थान झुंझुनू के निवासी जो कि वर्तमान में पेरियार हॉस्टल जेएनयू में रहता है. वह जेएनयू से राजनीति विज्ञान में एमए कर रहे है. उनकी हालत गंभीर है.
वहीं मृगांक यादव अलीगढ़ का निवासी है जो कि वर्तमान में सतलुज छात्रावास जेएनयू में रहता है. वह जेएनयू से राजनीति विज्ञान में एमए द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहे हैं. उनकी हालत स्थिर है.

बता दें कि क्राइम टीम और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, जिसके बाद ही आईपीसी की धारा में मामले दर्ज किया है और आगे की जांच जारी है. 

Input: Rishabh Goel

Trending news