Delhi News: गड्ढे में गिरने से व्यक्ति की हुई मौत, AAP विधायक ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात, दिया ये आश्वासन
Advertisement

Delhi News: गड्ढे में गिरने से व्यक्ति की हुई मौत, AAP विधायक ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात, दिया ये आश्वासन

Delhi News: अलीपुर में हादसे में एक व्यक्ति की मौत के बाद आम आदमी पार्टी के विधायक शरद चौहान मोहम्मदपुर पीड़ित परिवार से मिलने के लिए पहुंचे. उन्होंने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि जल्द आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Delhi News: गड्ढे में गिरने से व्यक्ति की हुई मौत, AAP विधायक ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात, दिया ये आश्वासन

Delhi News: अलीपुर के मोहम्मद पुर गांव में हादसे में एक व्यक्ति की मौत के बाद आम आदमी पार्टी के  विधायक शरद चौहान मोहम्मदपुर गांव में पहुंचे. उन्होंने पीड़ित परिवार से बात की और आश्वासन दिया कि जल्द आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी और वहीं इलाके में जहां-जहां दिल्ली जल बोर्ड द्वारा खुदाई की गई है अगर उसमें प्रशासनिक अधिकारियों की तरफ से लापरवाही अभी भी बरती जा रही है उसको लेकर वह खुद भी जल बोर्ड की उच्च अधिकारियों से आज बैठक करेंगे और कार्यवाही की मांग करेंगे.

साथ ही विधायक शरद चौहान ने बताया कि हादसे के चलते जिस व्यक्ति की मौत हुई है उनके परिवार के लिए बतौर आर्थिक सहायता राशि वह सरकार और प्रशासनिक अधिकारियों के माध्यम से दिलवाने की कोशिश करने का आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: गड्ढे में गिरने से युवक की मौत, सीवर के लिए चल रही थी खुदाई, परिजन बोले- जल बोर्ड की लापरवाही

जानें, क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि दिल्ली के अलीपुर में सीवर के नए पाइपलाइन के लिए खुदाई चल रही थी, जिसमें गिरने से एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वाले व्यक्ति की उम्र 35 साल थी. परिजनों का आरोप है कि जल बोर्ड की लापरवाही की वजह से ये हादसा हुआ है. अलीपुर थाना पुलिस ने शव को BJRM अस्पताल में पोस्मार्टम के लिए भिजवा दिया है. प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा लापरवाही के कार्य करने पर FIR दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है.

दिल्ली आप द्वारा सीवरेज की खुदाई का काम चल रहा है. जल बोर्ड के अधिकारियों द्वारा सीवरेज पाइपलाइन डालने की खुदाई कराई गई. जहां जल बोर्ड की लापरवाही देखने को मिली है. खुदाई के बाद करीब 8 से 10 फुट गहरा खड्डे को खुला ही छोड़ दिया गया, जिसमें एक लोहे का फ्रेम फंसाया गया था. MDC में मलेरिया विभाग में काम करने वाले कर्मचारी रात के समय 40 वर्षीय रमेशचंद ड्यूटी से काम करके घर लौट रहे थे. इस दौरान ही यह हादसा हुआ.

(इनपुटः नसीम अहमद)

Trending news