Delhi Crime News: जैतपुर में युवती पर घर में घुसकर की फायरिंग, हुई मौत, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1934304

Delhi Crime News: जैतपुर में युवती पर घर में घुसकर की फायरिंग, हुई मौत, जानें पूरा मामला

Delhi Crime News: दिल्ली के जैतपूर थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बीते शुक्रवार को अज्ञात बदमाश ने एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी है. वहीं अब मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के छुपे होने की जानकारी प्राप्त कर ली है और उसे ट्रैक किया जा रहा है. 

 

Delhi Crime News: जैतपुर में युवती पर घर में घुसकर की फायरिंग, हुई मौत, जानें पूरा मामला

Delhi Crime News:  साउथ ईस्ट दिल्ली के जैतपुर थाना इलाके में एक युवती की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां बीते शुक्रवार रात करीब 9 बजे  कुछ अज्ञात बदमाशों ने जैतपुर पार्ट 2 ज्ञान मंदिर के पास एक घर में घुसकर 24 वर्षीय युवती की गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतक की पहचान पूजा यादव के रूप में की गई. वहीं पूरे मामले की जानकारी नजदीकी थाना जैतपुर को दे दी गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई.  

एक युवक ने मारी युवती को गोली
वहीं मृतिका के परिवार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पूजा यादव मेरी छोटी बहन थी और वह बसंतपुर के एक प्रॉपर्टी डीलर के यहां काम करती थी. मगर वहां कुछ परेशानी चल रही थी इसलिए वह वहां से नौकरी छोड़कर ब्यूटी पार्लर का काम करने लगी थी. प्रॉपर्टी डीलर के यहां से उसका काम छोड़े हुए तकरीबन दो महीना हो चुका था.  मृतिका के भाई ने बताया कि जब मेरी बहन वहां काम करती थी और छुट्टी के बाद घर लौटती थी तो आरोपी युवक उसका पीछा करता था. यही सब हरकत की वजह से मेरी बहन ने वहां से नौकरी छोड़ दी थी. इसके बाद अचानक आरोपी बीते शुक्रवार शाम 8:30 बजे के करीब घर में घुसकर मेरी बहन को तकरीबन 4 से 5 गोली मारी. जब गोली चली तो मुझे लगा की दिवाली का समय है पटाखा किसी ने फोड़ा होगा मगर जब मां जोर से चिल्लाई की मेरी बेटी को गोली मार दी है. तब मैं भाग कर गया तो देखा कि मेरी बहन लहूलुहान नीचे पड़ी हुई थी. उसके बाद आरोपी का मैं पीछा किया तो आरोपी ने मुझ पर भी गोली चला दी, जिसमें मैं बच गया और आरोपी बाइक छोड़कर फरार हो गया. इसके बाद मैं अपनी बहन को लेकर अस्पताल गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मोटरसाइकिल छोड़ यूवक फरार
वहीं इस पूरे मामले पर साउथ ईस्ट के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि पुलिस को अस्पताल से 8:30 बजे  सूचना मिली कि एक युवती को गोली लगी है, जिसकी मौत हो चुकी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिवार से जानकारी जुटाई तो पता चला कि मृतिका का नाम पूजा यादव है जो एकता विहार, ज्ञान मंदिर रोड जैतपुर एक्सटेंशन में अपने परिवार के साथ रह रही थी. आगे परिजनों से पूछताछ पर पता चला कि मृतिका पूजा यादव शाम के वक्त बच्चों के साथ खेल रही थी, तभी आरोपी ने उस पर फायरिंग कर दी. जिसमें युवती को चार गोली लगी, तभी युवती का भाई आरोपी को पकड़ने के लिए उसके पीछे भागा और तभी आरोपी ने मृतका पर दो राउंड फायरिंग कर दी, जिसमें मृतिका का भाई बाल-बाल बचा. 

ये भी पढ़ें- Ghaziabad: पश्चिम यूपी HC बेंच की मांग को लेकर 22 जिलों के वकीलों ने तैयार की रणनीति

पुलिस ने आरेपी के घर की पुछताछ
हालांकि इस दौरान आरोपी मोटरसाइकिल छोड़कर वहां से भागने में गया और बाइक पर नंबर प्लेट नहीं था. इसके बाद पुलिस ने इंजन के नंबर की जांच की तो पता चला कि मोटरसाइकिल किसी नरेंद्र नाम के व्यक्ति की है.  जो ज्ञान मंदिर रोड जैतपुर एक्सटेंशन का रहने वाला है. पुलिस उसके घर पर पहुंची और पूछताछ पर पता चला कि उसने मोटरसाइकिल बसंतपुर हरियाणा के रहने वाले रॉकी को दी थी. इसके बाद पुलिस बसंतपुर आरोपी के घर पहुंची तो वहां आरोपी रॉकी मौजूद नहीं था. उसके बाद घर वालों से पूछताछ की गई. 

मृतका के साथ-साथ भाई पर भी की फायरिंग
वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस ने खुलासा किया कि आरोपी युवक रॉकी का बड़ा भाई कृष्ण प्रधान के साथ पूजा यादव का कुछ संबंध था. कृष्ण प्रधान प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है और मृतका पूजा यादव उसके यहां ही काम करती थी. तभी दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी. बता दें कि कृष्णा प्रधान की पत्नी और चार बच्चे हैं. अवैध संबंध होने के कारण रोजाना कृष्ण प्रधान की पत्नी और मां के साथ झगड़ा होता रहता था. जिससे कृष्णा प्रधान का छोटा भाई रॉकी बहुत परेशान था. उसने रोज हो रहे घरेलू झगड़े को देखते हुए पूजा यादव को मारने की प्लानिंग की. इसके बाद वह शुक्रवार देर शाम पूजा यादव के घर पहुंचता है और पूजा यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार देता है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि मृतिका पूजा यादव को पांच गोली मारी गई.
 

Input: HARI KISHOR SAH

 

Trending news