CBI को नहीं मिले सबूत तो केंद्र ने ED से सिसोदिया को कराया गिरफ्तार- सौरभ भारद्वाज
Advertisement

CBI को नहीं मिले सबूत तो केंद्र ने ED से सिसोदिया को कराया गिरफ्तार- सौरभ भारद्वाज

Delhi Health Minister Saurabh Bhardwaj:  सौरभ भारद्वाज ने कहा कि BJP ये जानती थी कि CBI को मनीष सिसोदिया के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है, लिहाजा आज उन्हें जमानत मिल जाती. वो जेल से बाहर न आएं, इसलिए अब ED से उन्हें गिरफ्तार कराया गया है

CBI को नहीं मिले सबूत तो केंद्र ने ED से सिसोदिया को कराया गिरफ्तार- सौरभ भारद्वाज

Delhi Health Minister Saurabh Bhardwaj: मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के इस्तीफे के बाद आज केजरीवाल कैबिनेट के नए स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज और शिक्षा मंत्री आतिशी ने अपना पदभार ग्रहण किया.  पदभार संभालते ही स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हम स्वास्थ्य सेवाएं जारी रखेंगे और दिल्ली को जल संकट से उबारेंगे. इसके साथ ही मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को केंद्र की साजिश बताया. 

दिल्ली के नए स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने अपना पदभार संभाल लिया है. पदभार संभालने के बाद ज़ी मीडिया से खास बातचीत के दौरान सौरभ भारद्वाज ने कहा- मुश्किल वक्त में बड़ी जिम्मेदारी मिली है, कोशिश करूंगा जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा दे सकूं. साथ ही दिल्ली की जनता को जल संकट का सामना न करना पड़े इसको लेकर हम अभी से काम में जुट गए हैं.

ये भी पढ़ें- Delhi Excise Policy: जमानत से पहले सिसोदिया के सामने एक और मुश्किल, CBI के बाद अब ED को मिल सकती है रिमांड? 

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जो काम मनीष सिसोदिया और सतेंद्र जैन ने करके दिखाया है वो कोई नहीं कर सकता. स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में जो कार्य इन दोनो मंत्रियों ने किया है वो देश के किसी मंत्री ने नहीं किया. इसके बावजूद उन्हें जेल में डाल दिया गया. सीबीआई को कुछ नहीं मिला तो ईडी को लगा दिया गया. BJP चाहती है कि मनीष सिसोदिया जेल से बाहर न आएं. इसीलिए ED द्वारा गिरफ्तार कराया गया. BJP ये जानती थी कि CBI को मनीष सिसोदिया के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला, लिहाजा आज उन्हें जमानत मिल जाती. वो जेल से बाहर न आएं, इसलिए ED से उन्हें गिरफ्तार कराया गया है और इसकी आशंका हमें पहले से थी.

सौरभ भारद्वाज को मिले ये विभाग
सौरभ भारद्वाज को 7 विभागों का प्रभार मिला है, इन विभागों में शहरी विकास, जल, उद्योग और स्वास्थ्य विभाग शामिल हैं. वहीं आतिशी को शिक्षा, लोक निर्माण विभाग, पर्यटन, ऊर्जा विभाग सहित 6 विभागों की जिम्मेदारी मिली हैं. 

Trending news