Delhi Crime: यौन उत्पीड़न से परेशान नाबालिगों ने युवक का किया मर्डर, शव को जलाकर मिटाए सबूत
Advertisement

Delhi Crime: यौन उत्पीड़न से परेशान नाबालिगों ने युवक का किया मर्डर, शव को जलाकर मिटाए सबूत

Delhi Hazrat Nizamuddin Murder Case: युवक की पत्थर और डंडे से मारकर हत्या की और साथ ही सूखे घास और कपड़े के जरिये शव को जलाकर सबूत को छुपाने की कोशिश की. आरोपियों ने बताया कि मृतक ने कई बार सेक्सुअल एसॉल्ट करने का प्रयास किया था, जिसका बदला लेने के लिए हत्या की वारदात को अंजाम दिया. 

Delhi Crime: यौन उत्पीड़न से परेशान नाबालिगों ने युवक का किया मर्डर, शव को जलाकर मिटाए सबूत

Delhi Crime News: दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन क्षेत्र में डंडे और पत्थर से पीट-पीटकर हत्या की सनसनी खेज वारदात सामने आई है. साथ ही हत्या के बाद आरोपियों ने सबूत को मिटाने के लिए शव को जलाने का प्रयास किया. पूरे मामले में पुलिस ने तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया है. हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है. मृतक की पहचान आजाद के रूप में हुई है. आधे जले शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है.

मामले की जानकारी देते हुए दक्षिण पूर्वी जिले के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि शनिवार रात करीब 9:28 पर पुलिस को तीन नाबालिगों के संबंध में सूचना मिली. जिन्होंने बताया कि उन्होंने एक हत्या की वारदात को अंजाम दिया है और डेड बॉडी खुसरो पार्क में पड़ी है. दो नाबालिगों की उम्र 16 और एक की 17 बताई गई है.

ये भी पढ़ें: पंचकूला में किसानों के लिए वरदान साबित हो रही आलू की खेती, मिल रहा मुनाफा

जिसके बाद पुलिस टीम खुसरो पार्क पहुंची जहां पर एक आधी जली डेड बॉडी मिली. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. वहीं मृतक की पहचान 25 वर्षीय हजरत निजामुद्दीन इलाके के रहने वाले आजाद के रूप में हुई.

पुलिस में हिरासत में पूछताछ के दौरान नाबालिगों ने बताया कि उन्होंने 21 दिसंबर को रात करीब 10:00 बजे इस हत्या को अंजाम दिया था. उन्होंने हत्या की वारदात को पत्थर और डंडे से मारकर अंजाम दिया और साथ ही सूखे घास और कपड़े के जरिये शव को जलाकर सबूत को छुपाने की कोशिश की. पुलिस की पूछताछ में हत्या का वजह सामने आया है कि मृतक ने कई बार सेक्सुअल एसॉल्ट करने का प्रयास किया था, जिसका बदला लेने के लिए आरोपियों ने इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पूरे मामले में पुलिस तीनों नाबालिगों को हिरासत में ले लिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

INPUT: HARI KISHOR SAH

Trending news